Soni Razdan-Divyah Khossla 'हीरो हीरोइन' का पहला शेड्यूल शुरू करेंगी

Prerna V Arora की आगामी फिल्म 'Hero Heeroine' 10 जून को हैदराबाद में शूटिंग के लिए तैयार है। पूरी प्रोडक्शन टीम और तकनीशियन हैदराबाद पहुंच गए हैं और रेकी शुरू कर दी है। दर्शकों को एक ताज़ा अनुभव प्रदान करने के लिए...

New Update
Soni Razdan and Divyah Khossla to commence the first schedule of Prerna Arora Hero Heeroine from 10th June
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Prerna V Arora की आगामी फिल्म 'Hero Heeroine' 10 जून को हैदराबाद में शूटिंग के लिए तैयार है। पूरी प्रोडक्शन टीम और तकनीशियन हैदराबाद पहुंच गए हैं और रेकी शुरू कर दी है। दर्शकों को एक ताज़ा अनुभव प्रदान करने के लिए असामान्य स्थानों की पहचान की जा रही है, जिन्हें पहले कभी नहीं देखा गया। एशिया का सबसे बड़ा स्टूडियो,  Ramoji Film City, फिल्म की कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। फिल्म में कुल 35 स्थान हैं, जिनमें आउटडोर और इनडोर दोनों स्थानों के साथ-साथ वास्तविक स्थान भी शामिल हैं। रामोजी फिल्म सिटी में बिहार की पृष्ठभूमि को दर्शाने वाले एक सेट की योजना बनाई जा रही है, जहां एक विशेष स्थानीय नृत्य को रिकॉर्ड और कोरियोग्राफ किया जा रहा है।

ह्फ्घ

Soni Razdan, Prerna V Arora, Divyah Khossla

इसके अलावा, आधुनिक और पारंपरिक नृत्य शैलियों का मिश्रण एक फ्यूजन गीत पर काम चल रहा है, जिसके प्रशिक्षण की देखरेख Divya Khossla कर रही हैं। सिनेमैटोग्राफी के लिए, सिग्नेचर प्राइम लेंस के साथ जोड़े गए एलेक्सा एलएफ और सोनी वेनिस जैसे नवीनतम कैमरों पर विचार किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त, स्काई पैनल एक्स जैसे अत्याधुनिक प्रकाश उपकरण का उपयोग किया जाएगा। भाषा प्रशिक्षण के लिए अभिनेताओं को तेलुगु संवाद भी दिए गए हैं। वे सभी उत्साहपूर्वक और लगन से उनमें महारत हासिल करने के लिए काम कर रहे हैं, परियोजना के प्रति अपना समर्पण प्रदर्शित करते हुए। हैदराबाद में एक बेहद लोकप्रिय मूल अभिनय स्टूडियो से अपने छात्रों और प्रोफेसरों को फिल्म में शामिल करने के लिए संपर्क किया जा रहा है। स्टूडियो अभिनेताओं और दृश्यों के लिए एक कार्यशाला स्थान के रूप में भी काम करेगा।

y

कुय

Tags : Soni Razdan | Divyah Khossla | Divyah Khosla | film Hero Heeroine | Prerna Arora 

Read More:

रोडीज़ जीतने के बाद आयुष्मान खुराना ने किया था ताहिरा से ब्रेकअप?

Bigg Boss OTT 3 को फैंस नहीं देख पाएंगे फ्री, जाने कबसे होगा शुरू

LoveYatri के बाद सलमान से आयुष ने मांगी माफ़ी,कहा "मैंने आपके पैसे.."

इम्तियाज ने चमकीला के बारे में कहा 'वह साफ-सुथरे व्यक्ति नहीं थे'

Latest Stories