दोस्ती पर Sonu Sood का दिल छू लेने वाला वीडियो फैंस कर रहे हैं पसंद

अभिनेता और समाजसेवी सोनू सूद, जो आवश्यक सुविधाएं प्रदान करके जरूरतमंदों का समर्थन करने के अपने प्रयासों के लिए प्रसिद्ध हैं, अक्सर भावनात्मक और दिल को छू लेने वाली कहानियां सुनाते हैं, जो उनके फैंस को पसंद आती हैं...

New Update
Sonu Sood Heartwarming Video on Friendships Strikes a Chord with Fans
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेता और समाजसेवी सोनू सूद, जो आवश्यक सुविधाएं प्रदान करके जरूरतमंदों का समर्थन करने के अपने प्रयासों के लिए प्रसिद्ध हैं, अक्सर भावनात्मक और दिल को छू लेने वाली कहानियां सुनाते हैं, जो उनके फैंस को पसंद आती हैं. कविताएँ और शायरी लिखने के प्रति उनके जुनून की बहुत सराहना की जाती है, विशेषकर उनकी काव्यात्मक अभिव्यक्तियों के जरिये समकालीन मुद्दों को संबोधित करने की उनकी क्षमता. हाल ही में, हीरो ऑफ द मासेज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया, जहां उन्होंने इस बारे में गहनता से बात की कि कैसे रिश्ते बिक गए हैं और अपना असली मूल्य खो चुके हैं.

नेशनल हीरो ने इस बात पर जोर दिया कि दोस्ती अमूल्य और अद्वित्य है और अगर इसे कभी बेचा गया तो दुनिया अराजकता में बदल जाएगी. वीडियो के अंत में उन्होंने कहा, "अपने दोस्तों को महत्व दें, दोस्ती को महत्व दें." उनका संदेश दोस्ती का सच्चा महत्व और उसे संजोने की आवश्यकता बताता है. कविता के जरिये यह संदेश देने की उनकी इस प्रतिभा से उन्होंने अपने फैंस से प्रशंसा और सम्मान अर्जित किया है, जैसा कि उनके लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट्स में साफ झलकता है.

h

अपने परोपकारी कार्यों के अलावा, सोनू सूद अपनी आगामी फिल्म 'फतेह' की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, जहां वह लीड एक्टर लेखक, निर्देशक और निर्माता के रूप में काम करेंगे. यह फिल्म, जो साइबर क्राइम के कॉन्सेप्ट और भारत के लिए इसके बढ़ते खतरे के इर्द-गिर्द घूमती है, इसमें नसीरुद्दीन शाह एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. वह कथित तौर पर एक हैकर की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि जैकलीन फर्नांडीज एक्शन फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं, जो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक्शन जॉनर को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है.

Read More

जहीर ने छुए सास के पैर,शादी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा के साथ दिए पोज

'मर मर के' शाहरुख ने की थी फिल्म 'कुछ कुछ होता है',फराह ने किया खुलासा

अमिताभ बच्चन की फिल्म शोले में तकनीशियन का काम करते थे कमल हासन?

शत्रुघ्न सिन्हा चाहते थे सोनाक्षी सिन्हा के पति उनके साथ रहें?

Latest Stories