Subhash Ghai ने शो Jaanaki के 200 एपिसोड पूरे होने पर आभार व्यक्त किया

सुभाष घई अपने टेलीविज़न शो ‘जानकी’ के आज 200 एपिसोड पूरे होने पर बहुत खुश हैं. उन्होंने इस खास दिन पर पूरी टीम को बधाई दी. यह शो अनगिनत भारतीय महिलाओं के अनुभवों को दर्शाता है...

New Update
Subhash Ghai ने शो Jaanaki के 200 एपिसोड पूरे होने पर आभार व्यक्त किया
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सुभाष घई अपने टेलीविज़न शो ‘जानकी’ के आज 200 एपिसोड पूरे होने पर बहुत खुश हैं. उन्होंने इस खास दिन पर पूरी टीम को बधाई दी. यह शो अनगिनत भारतीय महिलाओं के अनुभवों को दर्शाता है, जिसमें उनके संघर्ष, जीत और संघर्ष को दर्शाया गया है.

उन्होंने लिखा,

Subhash Ghai expresses gratitude as his TV show Jaanaki completes 200 episodes congratulates team

Many artists participated in Subhash Ghai Foundation music video Main Bharat Hoon

"मुझे बेहद गर्व है कि मेरे शो जानकी ने 200 शानदार एपिसोड पूरे कर लिए हैं. इस कहानी में सशक्त कंटेंट है जो भारत में महिलाओं द्वारा सामना किए जाने वाले संघर्षों को उजागर करता है और आने वाले दिनों में यह शो समाज के लिए एक प्रभावशाली कहानी होगी. टेलीविजन हमेशा से समाज को जागरूक करने का एक सशक्त माध्यम रहा है और यह धीरे-धीरे लोगों की मानसिकता में बदलाव लाता है. इसलिए मैंने इस प्रभावशाली कहानी को बताने के लिए इस शक्तिशाली माध्यम का उपयोग किया है ताकि यह भारत के हर घर तक पहुंचे. जानकी की राष्ट्रीय चैनल पर उच्च टीआरपी है और मुझे खुशी है कि मुकाता आर्ट्स ने जो सपना देखा है वह बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचना है."

भारतीय सिनेमा के 'शोमैन' के नाम से मशहूर सुभाष घई ने 'दूरदर्शन नेशनल' पर अपने पहले टेलीविजन शो के बारे में बात करते हुए कहा,

"दूरदर्शन ने फिल्म निर्माताओं के लिए टेलीविजन सीरीज पर अपनी कहानियों को दिखाने के लिए दरवाजे खोल दिए हैं. इसलिए मैंने दूरदर्शन के लिए अपना शो 'जानकी' डिजाइन किया, जिसमें एक बेटी के जन्म से लेकर वयस्क होने तक की यात्रा की कहानी है, जो दुनिया में हावी पुरुषों और परिवारों में रोज़मर्रा की चुनौतियों का सामना करती है, जो बेटी की तुलना में बेटा चाहते हैं और अपनी बेटियों को पराया मानते हैं."

कक

Read More

अनुष्का के वैडिंग वीडियोग्राफर ने आलिया की शादी का शूट था ठुकराया?

एआर रहमान ने माइकल जैक्सन से मिलने से क्यों कर दिया था इनकार

आलिया भट्ट ने 'अल्फा' में एजेंट की भूमिका के लिए 4 महीने ली ट्रेनिंग

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने अनंत -राधिका की शादी को कहा 'सर्कस'

Latest Stories