बहन काजोल से लगातार तुलना पर तनिषा मुखर्जी: "ये चीजें मुझे परेशान..."

पिछले साल झलक दिखला जा 11 में नजर आईं तनिष्ठा मुखर्जी ने हाल ही में द इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में अपनी बड़ी बहन काजोल से तुलना के बारे में बात की.

New Update
tanisha mukherjee काजोल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पिछले साल झलक दिखला जा 11 में नजर आईं तनिष्ठा मुखर्जी ने हाल ही में द इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में अपनी बड़ी बहन काजोल से तुलना के बारे में बात की. काजोल ने जहां बड़े पर्दे के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी पारी को फिर से शुरू किया है, वहीं तनिष्ठा मुखर्जी को फिल्मों में ज्यादा सफलता नहीं मिली है. 

 तनिष्ठा ने काजोल के साथ तुलना के बारे में बात की 

करियर की शुरुआत से ही उनके पीछे लगातार हो रही तुलना के बारे में बात करते हुए तनिष्ठा ने कहा, "ये चीजें मुझे परेशान नहीं करती हैं. मैं अपनी बहन और खुद की तुलना नहीं कर सकती. मैं खुद की तुलना अन्य अभिनेताओं से भी नहीं करती, तो मैं अपनी बहन से क्यों करूंगी? हर अभिनेता और स्टार की अपनी यात्रा होती है, ऐसा मेरा मानना ​​है. और हां, मेरा करियर मेरी बहन जितना अच्छा नहीं था, लेकिन उसने 16 साल की उम्र में शुरुआत की थी."

Kajol sister Tanishaa Mukerji revealed why she did not married even at the  age of 44 | 44 साल की हो चुकीं काजोल की बहन Tanishaa Mukerji ने अब तक क्यों  नहीं

तनिषा ने कहा, "मुझे बहुत विशेषाधिकार मिले क्योंकि वह इंडस्ट्री में थीं. मैं उनके करियर को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझे वह सब दिया जिसकी मुझे जरूरत थी. आखिरकार, मेरा करियर बहुत आरामदायक था. मुझे काम नहीं करना पड़ा. इसलिए इस पहलू से, मैं कभी तुलना नहीं करती. मुझे लगता है कि दुनिया को तुलना करना पसंद है, मैं उस जगह पर नहीं रहती."

पिछले साल तनिषा ने झलक दिखला जा 11 शो में एक टिप्पणी की थी जिसने खूब सुर्खियाँ बटोरीं. उन्होंने शो में कहा कि वह "स्टार" नहीं हैं जबकि उनकी बहन काजोल और जीजा अजय देवगन ने स्टारडम हासिल कर लिया है. इंडियन एक्सप्रेस द्वारा उनकी टिप्पणी पर काजोल की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर तनिषा ने कहा, "हम एक बहुत मजबूत रिश्ता साझा करते हैं, एक भावना है... देखिए, काजोल मेरी हर बात के पीछे की मंशा समझती हैं और मुझे यकीन है कि उन्हें मेरे ईमानदार और वास्तविक होने पर गर्व है. यही हमें हमारी माँ ने सिखाया है कि हम हमेशा वही रहें जो हम हैं."

kajol tanishaa surprise mom tanuja with renovated bungalow in lonavala take  a look | पुराने घर को काजोल और तनीषा मुखर्जी ने मिलकर किया रेनोवेट...मां  तनुजा हो गईं सरप्राइज, VIDEO

उन्होंने आगे कहा, "मैंने मंच पर जो कुछ भी कहा, मैं उस पर विश्वास करती हूँ. मैंने अपने लिए एक महान मानक स्थापित किया है क्योंकि ये लोग वास्तव में बहुत ही अद्भुत व्यक्तित्व वाले हैं. मैं दूसरों के बारे में नहीं जानती, लेकिन मैं खुद को सिर्फ़ इसलिए स्टार नहीं कहूँगी क्योंकि मैंने कुछ चीज़ें हासिल की हैं. मैं ऐसा तभी करूँगी जब मुझे लगेगा कि मैंने उनके प्यार, सद्भावना और काम के स्तर के करीब भी कुछ हासिल किया है. मेरे लिए यही स्टारडम है. वे मेरे आदर्श हैं और मैं उनका सम्मान करती हूँ. लेकिन मैं उसी बिरादरी के किसी व्यक्ति से यह मान्यता पाकर भावुक हो गई."

Kajol's sister Tanisha Mukherjee wants to become a mother | मां बनना चाहती  हैं काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी: एक्ट्रेस बोलीं- शादी और बच्चा दोनों करना  चाहती हूं, कोई पसंद ...

तनिषा मुखर्जी ने फिल्मों में अपनी शुरुआत Sssshhh... से की थी. उन्होंने नील 'एन' निक्की, टैंगो चार्ली, तुम मिलो तो सही, कोड नेम अब्दुल जैसी फिल्मों में काम किया. तनिषा ने बिग बॉस 7 में भी भाग लिया था और फर्स्ट रनर अप रहीं. उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 में भी हिस्सा लिया था.

Read More:

लाइन्स से लेकर डांस पहली फिल्म में कुछ नहीं आता था कैटरीना कैफ को?

उर्फी के साथ हो चुका है टीवी सेट पर बुरा व्यवहार 'वे आपके साथ जानवर..'

संजीदा द्वारा आमिर को डिमोटिवेट करने के आरोप पर एक्टर ने किया कमेंट

जया,अमिताभ को रेखा के साथ काम करने की इजाज़त देंगी?कहा 'मुझे क्यों...'

 

Latest Stories