Jio Studios द्वारा 'Ardaas Sarbat De Bhale Di' का टीज़र लॉन्च किया गया

अग्रणी कंटेंट कंपनियों जियो स्टूडियोज, हम्बल मोशन पिक्चर्स और पैनोरमा स्टूडियोज ने दिल को छू लेने वाली पारिवारिक ड्रामा, अरदास सरबत दे भले दी की अपनी बहुप्रतीक्षित तीसरी किस्त का टीज़र जारी कर दिया है...

New Update
Teaser for Ardaas Sarbat De Bhale Di Launched by Jio Studios
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अग्रणी कंटेंट कंपनियों जियो स्टूडियोज, हम्बल मोशन पिक्चर्स और पैनोरमा स्टूडियोज ने दिल को छू लेने वाली पारिवारिक ड्रामा, अरदास सरबत दे भले दी की अपनी बहुप्रतीक्षित तीसरी किस्त का टीज़र जारी कर दिया है. सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल ने फ्रैंचाइज़ी की पहली फ़िल्म अरदास के साथ निर्देशन में कदम रखा. सफलता की कहानी दूसरी किस्त, अरदास करण के साथ जारी रही. महत्वाकांक्षी, अरदास सरबत दे भले दी एक और सफलता की कहानी बनने का वादा करती है. 13 सितंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. अरदास सरबत दे भले दी का निर्माण गिप्पी ग्रेवाल, रवनीत कौर ग्रेवाल, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और दिव्य धमीजा ने किया है.

फिल्म के पहले पोस्टर के लॉन्च से ही दर्शक उत्साहित थे, जिसका अनावरण आज चंडीगढ़ में एक कार्यक्रम में पूरी कास्ट की उपस्थिति में किया गया.

टीज़र में कलाकारों की टोली को एक साथ मिलकर अरदास, एक हार्दिक प्रार्थना करने के लिए पेश किया गया है. यह कलाकारों के जीवन और संघर्षों की एक झलक देता है, जो उनके द्वारा उठाए गए बोझ को दर्शाता है. यह कहानी अरदास की महत्ता को दर्शाती है, यह दर्शाती है कि कैसे भक्ति का यह कार्य जीवन की कई चुनौतियों का समाधान और सांत्वना प्रदान कर सकता है.

उय

फिल्म के टीजर रिलीज पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए अभिनेता, लेखक, निर्देशक और निर्माता गिप्पी ग्रेवाल ने कहा,

"यह फिल्म हमेशा से मेरे दिल के करीब रही है, क्योंकि यह लेखक और निर्देशक के तौर पर मेरी पहली फिल्म थी और पैनोरमा और जियो स्टूडियोज के साथ आना हम सभी के लिए एक वरदान की तरह है. अक्सर कहा जाता है कि किसी भी फिल्म के लिए बहुत सारी ऊर्जाएं एक साथ आती हैं. यह सहयोग हम सभी के लिए एक शानदार ऊर्जा साबित हुआ, हमने इसे महसूस किया और दर्शक भी इसे महसूस करेंगे."

'm

इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल के साथ जैस्मीन भसीन, गुरप्रीत सिंह घुग्गी, प्रिंस कंवलजीत सिंह, मलकीत रौनी और रघवीर बोली जैसे कई बेहतरीन कलाकार हैं. जियो स्टूडियोज, हंबल मोशन पिक्चर्स और पैनोरमा स्टूडियोज गिप्पी ग्रेवाल द्वारा लिखित और निर्देशित अरदास सरबत दे भले दी प्रस्तुत करते हैं. गिप्पी ग्रेवाल, रवनीत कौर ग्रेवाल, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और दिव्य धमीजा द्वारा निर्मित. 13 सितंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

मन

Teaser for Ardaas Sarbat De Bhale Di Launched by Jio Studios

Read More

पत्नी मीरा के लिए शाहिद कपूर ने घर में ही क्यों बनवा दिया था हॉस्पिटल

अनुराग ने करण जौहर की kill को भारत की सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्म बताया

जब नशे में धुत्त जैकी ने पार्टी में तब्बू को किस करने की थी कोशिश

सारा अली खान ने अंबानी का बनाया मजाक कहा "हमें रोटी के साथ सोना परोसा"

Latest Stories