तेरा धोखा: हैप्पी आवर्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत एक नया धमाका

संगीत वीडियो तेरा धोखा, जिसे अभिषेक शर्मा द्वारा निर्मित और हैप्पी आवर्स एंटरटेनमेंट & फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जुलाई की शुरुआत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है. यह संगीत वीडियो, जिसमें प्रतिभाशाली कामना शर्मा...

New Update
y
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संगीत वीडियो तेरा धोखा, जिसे अभिषेक शर्मा द्वारा निर्मित और हैप्पी आवर्स एंटरटेनमेंट & फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जुलाई की शुरुआत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है. यह संगीत वीडियो, जिसमें प्रतिभाशाली कामना शर्मा और आदिल चौधरी मुख्य भूमिकाओं में हैं, पहले से ही प्रशंसकों और इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के बीच काफी उत्साह पैदा कर चुका है.

चंडीगढ़ के मनमोहक दृश्य तेरा धोखा के लिए पृष्ठभूमि प्रदान करते हैं, एक ऐसा प्रोजेक्ट जो अपनी भावनात्मक गहराई और दृश्य आकर्षण के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है. उत्साह बढ़ाने वाली बात यह है कि इस गाने को बॉलीवुड की सबसे प्रिय पार्श्व गायिका ऋचा शर्मा ने गाया है. सजदा, माही वे, और जग सूना सूना लागे जैसे प्रतिष्ठित गीतों के लिए जानी जाने वाली ऋचा शर्मा की आवाज़ इस संगीत वीडियो के भावनात्मक प्रभाव को बढ़ाने के लिए तैयार है.

u

तेरा धोखा के निर्माता अभिषेक शर्मा ने इस महत्वाकांक्षी परियोजना को जीवन में लाने के लिए हैप्पी आवर्स एंटरटेनमेंट & फिल्म्स के साथ साझेदारी की है. निर्देशक सुख डी और कार्यकारी निर्माता हैरी मूवीज़ के साथ उनका सहयोग एक ऐसा संगीत वीडियो देने का वादा करता है जो अपनी कथा जितना ही निर्माण गुणवत्ता में भी आकर्षक हो. सुख डी, जो अपनी तीव्र दृष्टि और कहानी कहने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं, यह सुनिश्चित करते हैं कि तेरा धोखा न केवल संगीतमय बल्कि दृश्य रूप से भी प्रभावित करेगा.

तेरा धोखा में मुख्य भूमिका निभाने वाली कामना शर्मा पहले से ही परियोजना में अपनी भागीदारी के कारण काफी चर्चा बटोर चुकी हैं. मेरठ से आने वाली और अब मुंबई में अपनी पहचान बनाने वाली कामना स्क्रीन पर एक ताज़ा और सजीव उपस्थिति लेकर आती हैं. गाने से उनका जुड़ाव तुरंत और गहरा था, जिसके कारण उन्होंने उत्साहपूर्वक भूमिका स्वीकार की.

u

कामना ने अपनी उत्सुकता साझा करते हुए कहा,

"जैसे ही मैंने तेरा धोखा सुना, मुझे इसके भावनाओं के साथ गहरा संबंध महसूस हुआ. यह एक ऐसा गाना है जो व्यक्तिगत अनुभवों से मेल खाता है, और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए इंतजार नहीं कर सकती थी."

हैप्पी आवर्स एंटरटेनमेंट और टीम डीएस क्रिएशंस®️ द्वारा निष्पादित वीडियो के लिए सावधानीपूर्वक की गई कास्टिंग ने एक ऐसी टीम को एकत्र किया है जो परियोजना की दृष्टि को पूरी तरह से पूरा करती है. क्रिएटिव डायरेक्टर दिनेश सुदर्शन सोई ने सुनिश्चित किया है कि वीडियो न केवल शानदार दिखे बल्कि भावनात्मक रूप से भी दर्शकों से जुड़े.

u

जैसे-जैसे रिलीज़ की तारीख नजदीक आ रही है, तेरा धोखा संगीत वीडियो के परिदृश्य में महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है. अभिषेक शर्मा की उत्पादन विशेषज्ञता, हैप्पी आवर्स एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति, और कामना शर्मा और बाकी टीम की कलात्मक प्रतिभाओं का संयोजन इस आगामी रिलीज़ के लिए उच्च अपेक्षाएँ निर्धारित करता है.

हैप्पी आवर्स एंटरटेनमेंट & फिल्म्स अपने अभिनव कंटेंट और गुणवत्ता के प्रति प्रतिबद्धता के साथ मनोरंजन उद्योग में नए मानक स्थापित करना जारी रखता है. प्रतिभाओं को बढ़ावा देने और आकर्षक सामग्री बनाने के लिए जानी जाने वाली यह कंपनी दर्शकों को नई कहानियाँ लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है.

i

कामना शर्मा एक उभरती हुई अभिनेत्री हैं जिनका मेरठ से मुंबई तक का सफर उनकी जुनून और समर्पण का प्रमाण है. तेरा धोखा के साथ, वह अपने अभिनय करियर में एक महत्वपूर्ण कदम उठाती हैं, जिससे दर्शकों से जुड़ने की अपनी क्षमता को प्रदर्शित करती हैं.

तेरा धोखा की रिलीज़ के लिए तैयार हो जाएं और एक ऐसे संगीत वीडियो का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाएं जो भावनात्मक कहानी कहने और उत्कृष्ट संगीत कला का मेल करता है.

j

अधिक अपडेट्स के लिए हैप्पी आवर्स एंटरटेनमेंट & फिल्म्स के साथ जुड़े रहें और तेरा धोखा और अन्य रोमांचक परियोजनाओं के पीछे के दृश्यों को देखें.

Read More:

Bigg Boss OTT 3 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं 'वड़ा पाव गर्ल'

Shraddha Kapoor ने बॉयफ्रेंड Rahul Mody के साथ कंफर्म किया रिश्ता

अनिल कपूर ने No Entry 2,Welcome 3 में रिप्लेस किए जाने पर तोड़ी चुप्पी

Sarfira Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर आउट

Latest Stories