Thangalaan Trailer: हैरत में डाल देंगे फिल्म के यह 5 सीन्स

ट्रेलर न सिर्फ साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के कौशल को दर्शाता है, बल्कि दर्शकों का ध्यान खींचने वाली दमदार कंटेंट बनाने की इसकी क्षमता को भी दर्शाता है...

New Update
l
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

चियान विक्रम और मालविका मोहनन स्टारर फिल्म तंगलान' का मच अवेटेड ट्रेलर कल रिलीज किया जा चुका है, जिससे सोशल मीडिया पर काफी उत्साह पैदा हो गया। जाने माने फिल्म मेकर पा. रंजीत द्वारा डायरेक्टेड यह ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा दर्शकों को एक बिल्कुल नई दुनिया में ले जाने का वादा करती है। ट्रेलर न सिर्फ साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के कौशल को दर्शाता है, बल्कि दर्शकों का ध्यान खींचने वाली दमदार कंटेंट बनाने की इसकी क्षमता को भी दर्शाता है। 'कल्कि' की सफलता के बाद, तंगलान' फिल्म एक बार फिर नई राह पर चलने और दर्शकों के फिल्म देखने के अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

अब जबकि ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, तो चलिए तंगलान की रहस्यमयी और जादुई दुनिया को देखते हैं। ट्रेलर के यह पाँच सीन्स जो सच में बेहद रोमांचक और रोमांचकारी हैं:

सांप वाला सीन

k

एक बेहद ही इंटेंस सीन में एक सांप अचानक से निकलता है और किसी के गले पर काट लेता है। यह सीन साफ दिखाता है कि चल रहे संघर्ष में सबकी गहरी भागीदारी है।

आरती की चीख

,

स्क्रीन पर अचानक से सामने आई आरती की चीख थ्रिल कर देने वाली है। इससे सीन की इंटेंसिटी साफ नजर आती है। 

चियान विक्रम उर्फ ​​तंगलान की हुंकार

yu

ट्रेलर में विक्रम, तंगलान के रूप में सिल्वर रंग की आउटफिट में पूरी तरह से ढके हुए हैं और 'हो हा' चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही बैकग्राउंड में उनके साथ चिल्लाती भीड़ सीन की इंटेंसिटी को और बढ़ा रही है।

तंगलान देता है आरती का परिचय

m

लड़ाई-झगड़े धीरे-धीरे खत्म होने के कगार पर आ जाते हैं, क्योंकि तंगलान को पता चलता है कि यह सब कुछ आरती ने ही रचा है। बैकग्राउंड म्यूजिक और आरती की दहाड़ वाकई किसी के भी रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी हैं।

चियान विक्रम उर्फ ​​तंगलान का अवतार

u

चियान विक्रम को तंगलान के रूप में देखना, जिसका चेहरा राख से धक्का हुआ है और जब वह दहाड़ता है, वह पल बिलकुल जादू भरा है।  कहना होगा की सुपरस्टार ने सच में कभी ना देखे गए अवतार को अपनाते हुए जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन को अपनाया है।

थंगालान 15 अगस्त 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के म्यूजिक को जीवी प्रकाश कुमार ने कंपोज किया है।

Read More

अनुष्का के वैडिंग वीडियोग्राफर ने आलिया की शादी का शूट था ठुकराया?

एआर रहमान ने माइकल जैक्सन से मिलने से क्यों कर दिया था इनकार

आलिया भट्ट ने 'अल्फा' में एजेंट की भूमिका के लिए 4 महीने ली ट्रेनिंग

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने अनंत -राधिका की शादी को कहा 'सर्कस'

Latest Stories