नई एनीमेटेड सीरीज के लिए विशाल-शेखर, अरमान और शर्ली सेतिया आये साथ

नेशनल: The Pokémon Company का नया एनीमेटेड शो ‘Pokémon Horizons: The Series’ 25 मई से  हंगामा टीवी पर दिखाया जाएगा. इस सीरीज के लिए खास ओपनिंग और एन्डिंग गाने बनाये गये हैं जिन्हें मुंबई के जुहू स्थित जेडब्ल्यू मेरियट होटल...

New Update
Vishal Shekhar Armaan Malik and Shirley Setia come together for new animated series of Pokemon on Easter TV
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नेशनल: The Pokémon Company का नया एनीमेटेड शो ‘Pokémon Horizons: The Series’ 25 मई से  हंगामा टीवी पर दिखाया जाएगा. इस सीरीज के लिए खास ओपनिंग और एन्डिंग गाने बनाये गये हैं जिन्हें मुंबई के जुहू स्थित जेडब्ल्यू मेरियट होटल में हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में  मीडिया के सामने पेश किया गया. इन गीतों  को जानी-मानी संगीतकार जोड़ी विशाल-शेखर, गायक अरमान मलिक और शर्ली सेतिया ने मिलकर तैयार किया है और इनसे इस शो में लोकल फ्लैवर जोड़ने की पूरी कोशिश की गई है.

Vishal Shekhar Armaan Malik and Shirley Setia come together for new animated series of Pokemon on Easter TV

इस नई सीरीज में नए कैरेक्टर्स तो दिखेंगे ही, साथ ही एक ताज़ातरीन दिलचस्प कहानी भी है. इस सीरीज में नजर आएंगे एयरशिप के इंचार्ज के तौर पर कैप्टन पिकाचू. इस पोकेमॉन सीरीज के ओपनिंग और एंडिंग गीत खास तौर पर भारतीय दर्शकों के लिए लोकल तड़का लगाकर बनाए गए हैं. इस फ्लेवर को लाने के लिए ही The Pokémon company ने भारतीय कलाकारों के साथ होथ मिलाया  . यह साझेदारी बताती है कि The Pokémon company भारतीय के एंटरटेन्मेंट क्षेत्र  में अपनी पहचान को और भी मजबूत करना चाहती है. जहां तक इन गानों की बात है तो ये ट्रैक बचपन की यादों को ताज़ा करते हुए दिल में घर कर जाते हैं.   

fs

The Pokémon Company के साथ इस साझेदारी के बारे में विशाल-शेखर का कहना है,

“जब हमें The Pokémon Company के साथ काम करने के लिए कॉल आया तो हम बहुत उत्साहित हो गए . हमने ऐसे ट्रैक बनाये हैं  जो मजेदार होने के साथ-साथ पोकेमॉन ब्रैन्ड के जज़्बे को बयान करते हैं. इन गीतों में हमने लोकल ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए भारतीय तड़का लगाया है . मुझे उम्मीद है कि ये गाने लोगों को इस सीरीज की याद तब भी दिलाएंगे जब वे टीवी पर इसे नहीं देख रहे होंगे.”

gh

प्रेस इवेंट में मौजूद अरमान मलिक  ने ओपनिंग ट्रैक से ज़ुड़ने के अपने अनुभव के बारे में कहा  

“यह किसी सपने के सच होने के जैसा है कि बचपन में मैं पोकेमॉन के कार्ड्स इकट्ठा किया करता था और वहां से लेकर अब मैं Pokémon Horizons के हिंदी, तमिल और तेलुगु वर्शन का ओपनिंग ट्रैक गा रहा हूं. बड़े होते हुए हर दिन पोकेमॉन देखना हमारे रूटीन का हिस्सा था और आज Horizons series के साथ उसी लेगसी को आगे बढ़ाने के लिए अपनी आवाज़ देना मेरे लिए सिर्फ़ सम्मान की बात नहीं है बल्कि यह एक सर्कल के पूरा होने जैसा है यानी मैं घूमकर फिर से बचपन के उन्हीं दिनों में पहुंच गया हूं. विशाल-शेखर ने पोकेमॉन की पूरी दुनिया में दीवानगी को देखते हुए ट्रैक में कुछ ट्रेडिशनल साउन्ड का इस्तेमाल किया है ताकि ऐसी मेलडी तैयार हो सके जो सभी जनरेशन के फैंस के साथ जुड़ सके. नोस्टेल्जिया और एडवेंचर को ध्यान में रखकर तैयार किए गए ट्रैक लोगों को कितना पसंद आते हैं यह देखने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं.”

fth

इस ट्रैक को तैयार करने के रोमांच के बारे में बात करते हुए शर्ली सेतिया ने कहा,

“कोई ऐसी चीज बनाना जो हमारे बचपन से जुड़ी हो बहुत सम्मान की बात होती है. असल में, मैंने भी बचपन में पोकेमॉन के खिलौने इकट्ठा करती थी जिनसे मुझे बहुत लगाव था और आज भी है. इस आइकॉनिक फ्रेंचाइस के लिए अपनी आवाज देना बहुत ही शानदार अनुभव रहा और मुझे उम्मीद है कि ये ट्रैक फैंस को हमेशा के लिए याद रहेंगे.

k

ट्रैक के गीतकार रश्मि और विराग ने कहा,

"पोकेमॉन' के गाने लिखना उन दिनों में लौटने के तरह है जब हम अपनी बेटी के साथ इस शो को देखा करते थे. हम चाहते हैं कि हमारे गानों से बच्चों को उसी तरह का मजा आए और वे उसी तरह के एडवेंचर को महसूस करें" 

Vishal Shekhar Armaan Malik and Shirley Setia come together for new animated series of Pokemon on Easter TV

नई सीरीज का पहला एपिसोड हंगामा टीवी पर 25 मई को दिखाया जााएगा. इस मौके पर पोकेमॉन नये और पुराने सभी फैंस को आमंत्रित करता है कि वे इस नए रोमांचक सफर परमें साथ चलें.

Vishal Shekhar Armaan Malik and Shirley Setia come together for new animated series of Pokemon on Easter TV

Read More:

बॉबी ने सनी को बताया स्ट्रांग,बताया गुस्से में झटके से तोड़ी थी खिड़की

हीरामंडी के सेट पर अदिति राव को क्यों चिढ़ाते थे संजय लीला भंसाली

जान्हवी कपूर को थेपला और परांठे खाते समय आई मां श्रीदेवी की याद

कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स पर शो हुआ खत्म, जल्द आएगा दूसरा सीजन

Latest Stories