Priyanka को जब पहली फिल्म मिली तो वह रो पड़ीं,मां मधु ने बताई वजह?

मिस वर्ल्ड 2000 का खिताब जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने विजय की फिल्म 'थमिज़न' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. क्या आप जानते हैं कि वह पहले यह फिल्म नहीं करना चाहती थीं?

New Update
 Priyanka
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्रियंका चोपड़ा , जिन्होंने 2002 में तमिल फिल्म थमिज़हन में विजय के साथ अभिनय की शुरुआत की थी , पहले इस फिल्म के लिए हाँ कहने में झिझक रही थीं. हाल ही में फिल्मीज्ञान के साथ एक इंटरव्यू में , प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा ने याद किया कि कैसे उन्होंने अपनी 'आज्ञाकारी बेटी' को इस भूमिका के लिए हाँ कहने के लिए प्रोत्साहित किया. 

'प्रियंका हमेशा से एक आज्ञाकारी बच्ची रही हैं'

मधु ने बताया कि प्रियंका फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थीं. उन्होंने कहा, "प्रियंका फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थीं. उन्हें किसी के जरिए दक्षिण भारतीय फिल्म का ऑफर मिला था. जब मैंने प्रियंका को ऑफर के बारे में बताया तो वह रोने लगीं और बोलीं, 'मैं फिल्में नहीं करूंगी.' लेकिन वह हमेशा से एक आज्ञाकारी बच्ची रही हैं. जब मैंने उनसे ऑफर स्वीकार करने को कहा तो वह मान गईं और उन्होंने (थमिज़न के लिए) कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया."

Priyanka Chopra had post-traumatic stress disorder in childhood, Mother  Madhu Chopra opens up in an interview | प्रियंका चोपड़ा को बचपन में था  पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर!: मां मधु ...

'प्रियंका शुरू में विजय के साथ कदम नहीं मिला पा रही थीं'

मधु ने आगे कहा, "जब वह फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तो उसे यह पसंद आने लगी. भाषा न जानने के बावजूद, उसने इसका आनंद लिया. टीम ने उसकी मदद की और उसके साथ बहुत सम्मान से पेश आया. विजय ने फिल्म में अभिनय किया; वह एक सज्जन व्यक्ति है. राजू सुंदरम कोरियोग्राफर थे. डांस में, प्रियंका ठीक थी, लेकिन वह शुरू में विजय के साथ कदम नहीं मिला पाती थी. वह सुबह से शाम तक कोरियोग्राफर के साथ अभ्यास करती थी. फिर उसे इसमें मज़ा आने लगा. इससे उसे अपने किरदार को गढ़ने में भी मदद मिली और उसे एहसास हुआ कि वह इसे करियर के तौर पर अपनाना चाहती है."

Priyanka Chopra 'was in tears' when she got her debut film with Vijay; mom  Madhu had to convince her to accept offer | Bollywood - Hindustan Times

काम के मोर्चे पर 

प्रियंका को मिस वर्ल्ड 2000 का ताज पहनाए जाने के बाद , वह फिल्मों में शामिल हो गईं और उन्होंने थमिज़हन (2002) में अभिनय की शुरुआत की, इसके बाद उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई (2003) आई, जिसमें उनके सह-कलाकार सनी देओल थे. 

प्रियंका की आने वाली फिल्मों में फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित द ब्लफ शामिल है . उन्होंने हाल ही में हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग पूरी की है, जो एक आगामी एक्शन-कॉमेडी है जिसमें इदरीस एल्बा, जॉन सीना और जैक क्वैड मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Read More:

जान्हवी कपूर को याद आया हार्ट ब्रेक,कहा 'उस व्यक्ति ने मेरी जिंदगी...'

ट्विंकल की बेटी ने किया उनका मेकओवर,कहा 'किसी ने पान चबाकर थूक दिया..'

जब शाहिद कपूर के झड़ते बालों का पिता पंकज ने बनाया था मजाक

'मिस्टर एंड मिसेज माही' में रोमांटिक सीन पर जान्हवी कपूर ने कही ये बात

Latest Stories