Karan Kundra का फैशन और लाइफ स्टाइल देखकर आप चौंक जाएंगे

करण कुंद्रा का फैशन सेंस जबरदस्त है। वह सुपर हॉट डायमेंशनल हैं, खासकर जब वह फॉर्मल शायरी करते हैं। वह जानते है कि अपने गोदामों में स्टाइलिश इलेक्ट्रॉनिक्स कैसे जुड़े जाते हैं। जो लोग फैशन पसंद करते हैं वे पूरी तरह से करण पर न्योछावर है...

New Update
You will be shocked to see the fashion style and lifestyle of famous actor Karan Kundra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

करण कुंद्रा का फैशन सेंस जबरदस्त है। वह सुपर हॉट डायमेंशनल हैं, खासकर जब वह फॉर्मल शायरी करते हैं। वह जानते है कि अपने गोदामों में स्टाइलिश इलेक्ट्रॉनिक्स कैसे जुड़े जाते हैं। जो लोग फैशन पसंद करते हैं वे पूरी तरह से करण पर न्योछावर है। 2009 में टीवी शो 'कितनी मोहब्बत है' से डेब्यू करने वाले एक्टर करण कुंद्रा ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। इसके बाद करण कई सीरियल और रियलिटी शो का हिस्सा बने।

kk

करण की लोकप्रियता सिर्फ टीवी तक ही सीमित नहीं. 

एक्टर ने फिल्मों में भी काम किया है. करण ने 2013 में फिल्म 'हॉरर स्टोरी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें 'मुबारकां' और '1921' जैसी फिल्मों में देखा गया। इसके बाद हाल ही में करण 'तेरा क्या होगा लवली' में नजर आए। वे बिग बॉस के सेकंड रनर अप के रूप में भी चर्चित रहे हैं।

ui

जब स्टाइल की बात आती है तो एक्टर करण कुंद्रा का एक ऐसा नाम है जो सबसे अलग है। रेड कार्पेट से लेकर कैजुअल आउटिंग तक, वह जानते हैं कि किसी भी लुक को सहजता से कैसे जोड़ा जाए। उनकी शैली के बारे में एक साक्षात्कारकर्ता जो विशेष रूप से सुर्खियों में है, में उनका दावा है कि उनका स्वाद एकदम अनोखा है।
अगर आप अपने फैशन गेम को एडवांस करना चाहते हैं, तो आप करण कुंद्रा के वॉर्डरोब से प्रेरणा ले सकते हैं और उनका एक जबर्दस्त टिप पर ध्यान दीजिए।

क्लासिक ब्लू सूट: करण का कहना है कि हर लड़के के पास एक क्लासिक ब्लैक सूट होना चाहिए। वह सफेद शर्ट के साथ अच्छी तरह फिट गहरे नीले रंग का सूट पहनना पसंद करते हैं। यह वास्तव में उत्तम दर्जे का दिखता है और पर्यटक के कार्यक्रम या  वर्क बैठकों के लिए भी बहुत अच्छा है।

प्रिंटेड सूट: प्रिंटेड कोट अब सिर्फ महिलाओं के लिए नहीं हैं क्योंकि फैशन लैंगिक रूढ़िवादिता को तोड़ रहा है। करण कुंद्रा का स्टाइल इसी ट्रेंड को फॉलो करता है और हमें हैरान कर देता है। पुरुषों के फैशन में प्रिंट वास्तव में लोकप्रिय हो रहे हैं और वे आपको अलग दिखा सकते हैं। आकर्षक लुक के लिए आप रंगीन प्रिंटों के बीच चयन कर सकते हैं या एक ही रंग अपना सकते हैं।

ब्लिंग ब्लिंग: चमकदार कपड़े औपचारिक पहनने के लिए बहुत आकर्षक लग सकते हैं, लेकिन अगर आप उन्हें सही तरीके से स्टाइल करते हैं, तो वे वास्तव में अच्छे दिख सकते हैं। करण कुंद्रा ने यह जोखिम उठाया और पूरी तरह से धमाल मचा दिया। अगली बार जब आप किसी पार्टी में जा रहे हों, तो इसे क्यों न आज़माएँ? आप क्या सोचते हैं?

स्नीकर्स के साथ कैज़ुअल सूट: करण कुंद्रा स्नीकर्स के साथ सूट पहनना आसान बनाते हैं। यह कपड़े पहनने का एक आधुनिक तरीका है जो आरामदायक और ठंडा भी लगता है। आप इसे अधिक आकस्मिक आयोजनों के लिए आज़मा सकते हैं या जब आप आरामदायक लेकिन फिर भी स्टाइलिश महसूस करना चाहते हैं। जो आप पर सबसे अच्छा लगता है उसे ढूंढने के लिए अलग-अलग सूट के रंगों और स्नीकर शैलियों को मिलाएं और मैच करें।

स्टाइलिश ग्रे सूट: करण कुंद्रा को पसंद आने वाले ग्रे सूट के साथ आप अपनी अलमारी में कुछ व्यक्तित्व भी जोड़ें। यह क्लासिक सूट पर एक अच्छा अपडेट है जो आपके पहनावे को और अधिक दिलचस्प बनाता है। स्टाइलिश और क्लासी लुक के लिए इसे प्लेन शर्ट और मैचिंग एक्सेसरीज के साथ पहनें।

करण कुंद्रा सिर्फ कूल फैशन सेंस ही नहीं रखते हैं बल्कि वे एक से बढ़कर एक कूल और महंगे गाड़ियों के भी शौकीन हैं। करण को बेहतरीन लाइफस्टाइल जीने का शौक है और यही वजह है कि वह ट्रेंड के साथ अपडेट रहना पसंद करते हैं।  उनके पास कारों और बाइक्स का बहुत अच्छा कलेक्शन है। वह न केवल स्क्रीन पर प्रतिभाशाली हैं, बल्कि उन्हें वाहनों में भी काफी रुचि है। वे एक दशक से अधिक समय से मनोरंजन उद्योग में हैं। इन सालों में उन्होंने फैन फॉलोइंग के साथ-साथ खूब पैसा और शोहरत भी कमाई है। बॉलीवुड एक्टर करण कुंद्रा एक लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं। करण को कार और बाइक्स का बहुत शौक है। वह अपनी लग्जरी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने HM Contessa खरीदी है.

करण के पास एक कस्टमाइज्ड रेंज रोवर स्पोर्ट एसवीआर है जिसकी कीमत लगभग 2.5 करोड़ रुपये बताई जाती है। करण कन्वर्टिबल मिनी कूपर एस भी चलाते हैं, जिसकी कीमत करीब 45 लाख रुपये है। कारों में करण के पास स्कोडा ऑक्टेविया भी है। जिसकी कीमत 30 लाख रुपये बताई जाती है। करण के पास गाड़ियों की एक लंबी लिस्ट है. उनके पास 40 लाख रुपये की फोर्ड एंडेवर भी है। करण ने कुछ साल पहले अपने होमटाउन पंजाब से इसके साथ पोज देते हुए तस्वीर शेयर की थी। हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एचएम कॉन्टेसा के साथ एक पोस्ट भी शेयर किया है.

करण का कार कलेक्शन वाकई लाजवाब है। यह न केवल मूवमेंट और स्टाइल के प्रति उनके प्यार को दर्शाता है बल्कि बेहतरीन शिल्प कौशल के प्रति उनकी सराहना को भी दर्शाता है। करण अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल स्टाइल को चलाना जानते हैं।

Read More:

आमिर खान की फिल्म सरफ़रोश 2 पर चल रहा है काम,एक्टर ने दिया अपडेट

बन रही है सनी देओल की फिल्म बॉर्डर 2?अगले साल रिलीज़ होने की है संभावना

अक्षय की इस फिल्म के लिए सोनाक्षी को कहा गया 'माल',लगा था क्रिटिसिज़्म

सुप्रिया पाठक की 'अच्छी बहन' नहीं थीं रत्ना पाठक शाह

Latest Stories