Alia Bhatt ने अपने पैनिक अटैक पर महेश भट्ट की प्रतिक्रिया पर दिया बयान

ताजा खबर: आलिया भट्ट अपने पिता फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ घनिष्ठ संबंध रखती हैं.  यही नहीं जब आलिया अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं, तब उनके पिता ने उनकी मदद की थी.

New Update
Alia Bhatt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट आज अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट अपने पिता फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ घनिष्ठ संबंध रखती हैं.  यही नहीं जब आलिया स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं, तब उनके पिता ने उनकी मदद की थी. बता दें स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग शुरू होने से एक दिन पहले आलिया को पैनिक अटैक आया था.

जब आलिया ने कांपते हुए पिता महेश को किया था फोन

When Alia Bhatt explained why she 'didn't miss' father Mahesh Bhatt growing  up | Bollywood - Hindustan Times

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में  आलिया भट्ट ने उस समय को याद किया जब उन्हें पैनिक अटैक आया था उन्होंने अपने घबराहट के दौरे को "सबसे अजीब" अनुभव बताया. जब उन्होंने रोते हुए और कांपते हुए अपने पिता को फोन किया, तो उन्होंने मुझे ऑफिस आने के लिए कहा. एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे लगा कि वह मुझे गले लगाएंगे, कमरे में सन्नाटा छा जाएगा, लेकिन मैं आठ लोगों के साथ एक कमरे में चली गई. उन्होंने मुझे कमरे के बीच में सबके सामने खड़ा किया और कहा 'अब बताओ कि तुम कैसा महसूस कर रही हो". 

Alia Bhatt: फिल्म शूट से पहले आया पैनिक अटैक, फिर पिता महेश भट्ट ने सबके  सामने ऐसे किया रिएक्ट

महेश भट्ट की सलाह पर आलिया भट्ट की थी ये प्रतिक्रिया

आलिया 'हायवे'च्या आठवणींत - Marathi News | In the memories of Aliya Highway  | Latest filmy News at Lokmat.com

वहीं महेश भट्ट की सलाह पर आलिया भट्ट की पहली प्रतिक्रिया थी "यह बहुत बुरा है. तुम ऐसा क्यों करोगी?" उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने कहा कि बस करो. मैंने ऐसा किया और हकीकत में यह सबसे अच्छी बात थी जो वह मुझसे मांग सकते थे क्योंकि मुझे अपने आप ही सामान्य महसूस हुआ. क्योंकि इमरान वहां थे. इमरान हाशमी और उन्होंने कहा 'आलिया, तुम्हें हर फिल्म से पहले, हर शॉट से पहले ऐसा महसूस होगा".

महेश कभी नहीं रहे रेगुलर पिता

Alia Bhatt Talks About Her Father Mahesh Bhatt's Absence From Her  Childhood, Says I Didn't Miss Him

इसके साथ- साथ आलिया भट्ट ने यह भी बताया कि महेश भट्ट कभी भी “रेगुलर पिता” नहीं रहे. उन्होंने कहा कि वे हर रविवार को उनके साथ नहीं बैठते, उन्हें फिल्म दिखाने नहीं ले जाते या उन्हें स्कूल में अच्छा करने की याद नहीं दिलाते. उन्होंने कहा, “वे इसके विपरीत हैं, वे मुझे असफल होने के लिए कहते थे. वे कहते थे कि तुम्हें असफल होना ही चाहिए, अगर तुम असफल नहीं हुई तो मैं तुमसे बहुत नाराज हो जाऊंगा.” जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि अगर वे असफल हो जाती हैं तो वे क्या प्रतिक्रिया देते हैं. जिसका जवाब देते हुए आलिया ने कहा, “वे कहते थे कि यह अच्छा है. उन्होंने मेरे दिमाग से यह विचार पूरी तरह से निकाल दिया कि असफलता एक बुरी चीज है”.

11 अक्टूबर को रिलीज होगी जिगरा

जिगरा मूवी का नया पोस्टर: निडर बहन आलिया भट्ट ने कहा 'तू मेरे प्रोटेक्शन  में है', देखें वेदांग रैना का इंटेंस फर्स्ट लुक | टाइम्स नाउ

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया बहुत जल्द वासन बाला द्वारा निर्देशित जिगरा में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. फिल्म भाई और बहन के बीच भावनात्मक बंधन को दर्शाती है. यह एक बहन के अपने भाई के प्रति अटूट प्यार और हर कीमत पर उसकी रक्षा करने के उसके दृढ़ संकल्प को उजागर करती है. फिल्म में वेदांग रैना भी हैं और यह 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में भी नजर आएंगी. 

Read More:

अपनी लाइफ से थककर Shama Sikander ने की थी सुसाइड करने की कोशिश

मुंज्या से पहले शरवरी ने दिया था अल्फा का ऑडिशन, कहा-'मुझे नहीं पता..'

इंडस्ट्री में आने के बाद बॉडी इमेज की समस्या से जूझीं Alia Bhatt

श्रद्धा और राजकुमार की Stree 3 में पत्रलेखा ने काम करने से किया इनकार

Latest Stories