अजय देवगन स्टारर दे दे प्यार दे 2 में नजर आएंगे अनिल कपूर?

ताजा खबर : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल कपूर को अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे 2 के लिए अप्रोच किया गया है. इसका पहला पार्ट 2019 में रिलीज हुआ था, जिसमें अजय, रकुलप्रीत सिंह और तब्बू मुख्य भूमिका में थे.

New Update
Anil Kapoor Ajay Devgan.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अजय देवगन स्टारर फिल्म मैदान हाल ही में रिलीज हुई. फिल्म में एक्टर के रोल की काफी तारीफ की जा रही है. इस फिल्म में अजय फुटबॉल कोच एस.ए. रहीम की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. इसी बीच उनकी आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' को लेकर बड़ी खबर आ रही है. अजय ने रकुलप्रीत सिंह और तब्बू के साथ 2019 की रोमांस-कॉमेडी दे दे प्यार दे में एक्टिंग  किया. फिल्म का निर्देशन प्यार का पंचनामा फेमस फिल्ममेकर लव रंजन ने किया था. अब इस फिल्म के अगले पार्ट को लेकर अफवाहें शुरू हो गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए एक और बड़े एक्टर को अप्रोच किया गया है.

अनिल कपूर दे दे प्यार दे 2 में आ सकते है नजर 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए सदाबहार एक्टर अनिल कपूर को अप्रोच किया गया है. कहा जा रहा है कि अनिल को कहानी पसंद आई और उन्होंने इस पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है. बताया जा रहा है कि इस बार फिल्म में दर्शकों को दोगुना मजा आने वाला है. फिल्म में अजय और अनिल के किरदारों के बीच का टकराव लोगों को खूब हंसाएगा. इसके अलावा, एक करीबी सूत्र ने बताया कि दोनों कलाकार भी इन किरदारों को निभाने के लिए उत्साहित हैं.

Anil Kapoor to star in Ajay Devgn's De De Pyaar De 2? Here's what we know  so far – India TV

काम के मोर्चे पर

दोनों कलाकारों के वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर हाल ही में एनिमल और फाइटर में नजर आए थे. संदीप वांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित एनिमल में उन्हें रणबीर कपूर के पिता की भूमिका में देखा गया था, जबकि फाइटर में उन्होंने एक वायु सेना अधिकारी और ऋतिक रोशन के सीनियर की भूमिका निभाई थी. वहीं हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मैदान में अजय ने फुटबॉल कोच का किरदार निभाया है. इसमें उनकी एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई है. इसके अलावा अजय सिंघम अगेन में करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगे. उनके पास जिमी शेरगिल और तब्बू के साथ औरो में कहां दम था और पाइपलाइन में साउथ फिल्म नंदी का हिंदू रीमेक भी है. इनके अलावा, अजय गैंग के साथ रेड 2 में वाणी कपूर और गोलमाल 5 में भी नज़र आएंगे.

Latest Stories