बादशाह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर दुबई में पोज देते हुए दिखें

ताजा खबर : अपनी पहली पोस्ट में, हनिया आमिर ने कैमरे के लिए पोज़ देते हुए दोनों की एक तस्वीर साझा की. हनिया ने विक्ट्री साइन बनाया तो वहीं बादशाह अपने बाल ठीक करते नजर आए.

New Update
Badshah
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : रैपर बादशाह ने हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर को 'बचाने' के लिए चंडीगढ़ से दुबई की यात्रा की. हनिया आमिर ने अपने इंस्टाग्राम पर दुबई में दोनों की कई तस्वीरें और क्लिप शेयर की हैं.

हनिया ने बादशाह के साथ भी पोस्ट शेयर की

अपनी पहली पोस्ट में, हनिया ने कैमरे के लिए पोज़ देते हुए दोनों की एक तस्वीर शेयर की. हानिया ने विक्ट्री साइन बनाया तो वहीं बादशाह अपने बाल ठीक करते नजर आए. हनिया को बेज टी-शर्ट और डेनिम में देखा गया, जबकि बादशाह ने काली टी-शर्ट और पैंट पहनी थी. अगली तस्वीर उनके भोजन की थी - एक मेज पर कई व्यंजन रखे हुए थे.

हनिया और बादशाह दुबई में घूम रहे हैं

आखिरी स्लाइड में दोनों की मौज-मस्ती का वीडियो था. जैसे ही क्लिप शुरू हुई, कैमरे के पीछे बादशाह ने एक स्टोर की झलक दिखाई और कहा, "सीन ऐसा शुरू होगा, वह खुला आसमान दुबई का..." उन्होंने कहा फिर कैमरा हानिया की ओर घुमाया जो ज़मीन पर बैठी कॉफ़ी पी रही थी.

दोनों खिलखिला कर हंस पड़े. पोस्ट शेयर करते हुए हनिया ने लिखा, 'चंडीगढ़ से रेस्क्यू आ गया.' उसने स्थान को दुबई, संयुक्त अरब अमीरात के रूप में जियो-टैग किया.

दुबई में हनिया और बादशाह का 'कॉन्सर्ट'

हनिया ने एक और वीडियो साझा किया जिसमें दोनों ने एक संगीत कार्यक्रम में होने का नाटक किया और पूरे क्लिप के दौरान वे एक बगीचे में बैठकर हंस रहे थे. जैसे ही रैपर ने गाना गाया, हानिया ने कहा, "लव यू, बादशाह," और उसे चिढ़ाते हुए भी कहा, "तुम गाने की कोशिश क्यों नहीं करते?"

बाद में, बादशाह ने हनिया का परिचय देते हुए कहा, "आज हमारे साथ हैं पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री हामिया आमिर." यह पूछे जाने पर कि क्या वह "अभिनेत्रि" का अर्थ जानती है, हानिया ने कहा कि वह नहीं जानती.

 

बादशाह हनिया को चिढ़ाते हैं

बादशाह ने हनिया से यह भी पूछा, "क्या आपको लगता है कि किसी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इतना एक्टिव रहना चाहिए?" उसने उससे पूछा, "तुम्हें क्या समस्या है?" बादशाह ने जवाब दिया, "मैं तुमसे इतनी ज्यादा मेहनत करता हूं कि तुम्हारी पहुंच मुझसे ज्यादा कैसे है?" हनिया ने उन्हें जवाब देने के बजाय कैमरे की ओर देखा और कहा, "धन्यवाद, भारत और पाकिस्तान. मेरे कंटेंट को पसंद करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद." उन्होंने अपने प्रशंसकों को उनके साथ रहने के लिए धन्यवाद देते हुए वीडियो समाप्त किया.

 

वीडियो शेयर करते हुए हनिया ने लिखा, "कॉन्सर्ट का समय." बादशाह ने कमेन्ट बॉक्स  में उत्तर दिया, "इस संगीत उत्सव और अभिनय का क्या वर्णन किया जाए." यह पहली बार नहीं है कि दोनों दुबई में मिले हों. 

Latest Stories