भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे ने की सुसाइड,मौत से पहले लिखा था नोट

ताजा खबर : भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे 27 अप्रैल को बिहार में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं. कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अमृता ने अपनी मृत्यु से कुछ घंटे पहले अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एक गुप्त नोट शेयर किया था.

New Update
Bhojpuri actress Amrita Pandey
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे 27 अप्रैल को बिहार में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं. कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अमृता ने अपनी मृत्यु से कुछ घंटे पहले अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एक गुप्त नोट शेयर किया था. उनकी कथित पोस्ट में लिखा था, “दो नाव में सवार थी उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डूबा के उसका सफर आसान कर दिया.”

अमृता पांडे थी डिप्रेशन की शिकार 

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमृता के परिवार ने दावा किया है कि वह अपने करियर को लेकर चिंतित थीं क्योंकि उन्हें काम के पर्याप्त अवसर नहीं मिल रहे थे. अमृता कथित तौर पर डिप्रेशन से भी जूझ रही थीं.

Amrita Pandey who allegedly died by suicide, once spoke about receiving  support from Bhojpuri superstar Khesari Lal Yadav while shooting for  'Deewanapan'

2022 में उन्होंने मुंबई स्थित मूल रूप से बिलासपुर, छत्तीसगढ़ के रहने वाले चंद्रमणि झांगड़ से शादी की थी, जो एक एनीमेशन इंजीनियर के रूप में काम करते हैं. अमृता आखिरी बार वेब सीरीज 'प्रतिशोध' में नजर आई थीं. उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'दीवानापन' में भी काम किया था.

पुलिस कर रही है जांच 

जोगसर पुलिस को 27 अप्रैल को आदमपुर जहाज घाट के दिव्यधर्मा अपार्टमेंट में एक महिला की कथित आत्महत्या की खबर मिली. जब वे परिसर में पहुंचे और प्रवेश किया, तो उन्होंने बिस्तर पर अभिनेत्री अमृता पांडे का शव पड़ा पाया. टीओआई द्वारा उद्धृत परिवार के सदस्यों के बयानों के अनुसार, अमृता की बहन दोपहर करीब 3:30 बजे उनके कमरे में दाखिल हुईं और अभिनेत्री को फंदे से लटका हुआ पाया. उन्हें बचाने के प्रयास किए गए और अमृता को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल जोगसर थाना पुलिस उनकी मौत की जांच कर रही है.

Bhojpuri actress Amrita Pandey

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स में इंटर्नशिप को किया याद किया

साहिल खान महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में हुए गिरफ्तार,कहा-'मुझे देश..''

Lara Dutta ने फिल्म Andaaz के प्रमोशन के दौरान की थी एक आदमी की पिटाई?

आमिर खान ने अपने डिप्रेशन के दौर के बारे में बताया

Latest Stories