Birthday Special : Falguni Pathak के सदाबहार हिट गाने, यहां सुने

90 के दशक में प्यार का मतलब सिखाने वाली फाल्गुनी पाठक 12 मार्च को अपना 55 वां जन्मदिन मनाएंगी. सिंगर की जादुई आवाज और उनके सिंपल अंदाज का हर कोई दीवाना है.

New Update
Birthday Special Falguni Pathak
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : फाल्गुनी पाठक  आज अपना 55वां जन्मदिन पर मना रही हैं. गायिका एक और नाम से मशहूर है उन्हें 'डांडिया की रानी' भी कहा जाता है. वह अपनी मनमोहक आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया करती है. 90 के दशक के संगीत को परिभाषित करने वाले उनके प्रतिष्ठित ट्रैक से लेकर उनके सदाबहार हिट तक, जो आज भी सभी को मंत्रमुग्ध करते हैं, फाल्गुनी के संगीत ने बॉलीवुड और दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ी है. 

आज उनके जन्मदिन पर सुने उनके ये बेस्ट गाने


1. Yaad Piya Ki Aane Lagi (Pyaar Koi Khel Nahin) 

महिमा चौधरी स्टारर यह गाना 1999 में रिलीज़ हुआ था. इस गाने को उस समय बेस्ट गानों में से एक माना जाता है. इसमें फाल्गुनी पाठक की आवाज आज भी आपको दीवाना बना देंगी. 

2. Yeh Kisne Jadoo Kiya 

अपनी मनमोहक लय और अपनी आवाज से गायक इस गाने में एक अलग जान देती नजर आई. यह गाना कला का एक सच्चा नमूना है इस गाने गायिका पेंट शर्ट में गाना गाती नजर आ रही है. फाल्गुनी पाठक का यह गाना उस दौर का बेहतरीन गानों में से एक है.

3. Pal Pal Teri Yaad Sataye

पल पल तेरी याद सताये गाने में फाल्गुनी पाठक की मनमोहक आवाज़ प्यार और लालसा की एक मधुर धुन बुनती है, जो एक एक अलग संगीत अनुभव का वादा करती है. आप इस गाने को सुन कर किसी की याद में खो सकते है. 

4. Mera Kajal  

फाल्गुनी पाठक का ये गाना उनकी बेजोड़ प्रतिभा और संगीत का प्रमाण है. इस गाने को सुनना अपने आप को संगीत की पुरानी यादों में लेकर ले जाने जैसे है. 

Rut Ne Jo Bansi Bajayi 

Read More 

भूल भुलैया 3 के निर्देशक अनीस बज्मी चोट के बावजूद शूटिंग पर वापस लौटे

 Hrithik Roshan और Jr NTR के बिना ही मेकर्स ने शूट कर ली War 2!

Arun Govil ने Ranbir Kapoor को क्यों कहा संस्कारी बच्चा, जानिए यहां

रोहित शेट्टी की Ruslaan में आयुष शर्मा ने किए बेस्ट एक्शन, देखें टीजर 

Latest Stories