चंद्रिका रवि अमेरिकी रेडियो शो होस्ट करने वाली पहली भारतीय महिला बनीं

ताजा खबर : चंद्रिका रवि एक भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई एक्ट्रेस हैं. उन्होंने तमिल, तेलुगु और अंग्रेजी फिल्मों में काम किया है. वह 'इरुट्टू अरयिल मुराट्टू कुथु' और नंदामुरी बालकृष्ण की 'वीरा सिम्हा रेड्डी' जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं.

New Update
Chandrika Ravi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई एक्ट्रेस चंद्रिका रवि जल्द ही एक अमेरिकी टॉक शो में नजर आएंगी. वह 'द चंद्रिका रवि शो' नामक एक अमेरिकी टॉक शो की मेजबानी करेंगी. इस शो में वह अपने अनुभव और संघर्ष साझा करती नजर आएंगी. उनके संघर्ष से प्रेरित होकर रूक्स एवेन्यू रेडियो के संस्थापक सैमी चंद ने उन्हें यह मौका दिया है. शो के साथ अपने अनुभव के बारे में चंद्रिका ने कहा, "यह एक शानदार अनुभव रहा है, लेकिन यह थोड़ा तनावपूर्ण भी था. अभिनय के वर्षों की तुलना में कैमरे के पीछे रहना एक नया अनुभव है. लोग मुझे मेरे वास्तविक रूप में देख पाएंगे."

चंद्रिका रवि बनीं अमेरिकी रेडियो शो की मेजबानी करने वाली पहली भारतीय  अभिनेत्री

अमेरिकी रेडियो शो की मेजबानी करने वाली पहली भारतीय महिला बनीं

अभिनेत्री इस शो को लेकर बहुत उत्साहित हैं. वह शो के हर पहलू में गहराई से शामिल रही हैं. उन्होंने कहा, "मैं पिछले कुछ सालों से अपने टॉक शो पर काम कर रही हूं. लंबे समय से मैं इसे जीवंत करने की उम्मीद कर रही थी और अब मुझे आखिरकार सफलता मिल गई है." चंद्रिका इस शो की सह-निर्माता भी हैं. यह शो अमेरिका के सबसे बड़े नेटवर्क में से एक आईहार्ट रेडियो पर प्रसारित किया जाएगा. इस शो ने उन्हें अमेरिका में रेडियो शो होस्ट करने वाली पहली भारतीय महिला बना दिया है.

Chandrika Ravi Becomes The First Indian Actress To Host A Radio Show In The  US | Times Now

अमेरिका में रेडियो शो होस्ट करने वाली पहली भारतीय महिला बनने पर, वह मुस्कुराती हैं और कहती हैं, "मैं पहली हो सकती हूँ, लेकिन मैं आखिरी नहीं हो सकती. मैं इस शो को दुनिया के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. अपने निजी जीवन में मैं कौन हूँ, यह व्यक्त करने और अपनी आवाज़ का इस्तेमाल करने के लिए एक मंच मिलना मेरे लिए एक पुरस्कार की तरह है." चंद्रिका रवि शो हर गुरुवार को सुबह 7:30 बजे भारतीय समय पर iHeart रेडियो और रुकस एवेन्यू रेडियो पर प्रसारित किया जाएगा. पूरा एपिसोड हर शुक्रवार को YouTube पर अपलोड किया जाएगा.

Read More:

लाइन्स से लेकर डांस पहली फिल्म में कुछ नहीं आता था कैटरीना कैफ को?

उर्फी के साथ हो चुका है टीवी सेट पर बुरा व्यवहार 'वे आपके साथ जानवर..'

संजीदा द्वारा आमिर को डिमोटिवेट करने के आरोप पर एक्टर ने किया कमेंट

जया,अमिताभ को रेखा के साथ काम करने की इजाज़त देंगी?कहा 'मुझे क्यों...'

Latest Stories