Vishwambhara के सेट पर अजीत कुमार से मिलकर रोमांचित हुए चिरंजीवी

तेलुगु एक्टर  चिरंजीवी ने हैदराबाद में अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान तमिल अभिनेता अजित कुमार से मुलाकात की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना अनुभव शेयर  किया.

New Update
Chiranjeevi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्टर चिरंजीवी और अजित कुमार ने हैदराबाद में अपनी-अपनी फ़िल्मों विश्वम्भर और गुड बैड अग्ली की शूटिंग के दौरान एक शानदार मुलाकात की. इस मुलाक़ात में कई यादें साझा की गईं, जिन्हें बाद में चिरंजीवी ने तस्वीरों के ज़रिए इंस्टाग्राम पर शेयर किया. 

'मैं बहुत खुश था'

चिरंजीवी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में , उन्होंने गहरे रंग की शर्ट पहनी हुई है, जिसके साथ उन्होंने टी-शर्ट और एक सोने की चेन पहनी हुई है - यह उनकी आगामी फिल्म के लिए उनका लुक है. अजीत ने अपनी खास शैली की शर्ट और चिनोस पहनी हुई है. चिरंजीवी ने लिखा, "कल शाम #विश्वम्भर के सेट पर एक सरप्राइज स्टार गेस्ट आए. बहुत ही स्नेही अजीत कुमार जो बगल में शूटिंग कर रहे हैं, आए और हमने बहुत बढ़िया समय बिताया और उनकी पहली फिल्म 'प्रेमा पुस्तकम' के समय को याद किया, जिसका संगीत लॉन्च मैंने ही किया था."

 

उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे उन्हें याद आया कि जब अजीत की पत्नी शालिनी ने चिरंजीवी की 1990 की हिट फिल्म जगदेका वीरुडु अथिलोका सुंदरी में एक बाल कलाकार की भूमिका निभाई थी, जिसमें श्रीदेवी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. उन्होंने लिखा, "और इससे भी बढ़कर, उनकी पत्नी शालिनी ने मेरी फिल्म 'जगदेका वीरुडु अथिलोका सुंदरी' में एक प्यारे बच्चे की भूमिका निभाई थी. जाहिर है कि संजोने के लिए बहुत सारी यादें थीं. मैं अजीत द्वारा वर्षों में प्राप्त की गई स्टारडम की ऊंचाइयों से बहुत खुश था और फिर भी वह दिल से एक खूबसूरत आत्मा कैसे बने रहे!"

अजित काम के बाद साइकिल चलाते हैं

अजित एक शौकीन बाइकर हैं, जो अक्सर अपने साथी दोपहिया वाहन उत्साही लोगों के साथ बाइक पर लंबी सवारी करते हैं. हाल ही में उन्हें प्रशंसकों ने रामोजी फिल्म सिटी में शूटिंग के बाद अपने होटल के कमरे में वापस जाते हुए देखा. जैकेट और हेलमेट के साथ पूरी तरह से बाइकिंग गियर पहने हुए, अजित को हैदराबाद के ट्रैफ़िक में बाइक चलाते हुए देखा जा सकता है, जबकि उन्हें देखने वाला प्रशंसक उनके होटल पहुँचने तक उनका वीडियो बनाता रहा. हैदराबाद में भी अभिनेता को काम पर जाते और वापस आते हुए देखकर प्रशंसक रोमांचित हो गए.

 

चिरंजीवी मल्लीदी वशिष्ठ की विश्वम्भर की शूटिंग कर रहे हैं , जिसमें त्रिशा कृष्णन, मीनाक्षी चौधरी और आशिका रंगनाथ हैं. यह फिल्म अगले साल संक्रांति पर 10 जनवरी को रिलीज होगी. अजित हैदराबाद में आदिक रविचंद्रन की गुड बैड अग्ली की शूटिंग कर रहे हैं. उन्होंने मगिज़ थिरुमेनी की विदा मुयार्ची की शूटिंग पूरी कर ली है , जिसमें त्रिशा भी हैं. दोनों फिल्मों की रिलीज की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है.

Read More:

रात में श्रीदेवी और बोनी कपूर के कमरे में झांकती थी जान्हवी? ये थी वजह

नो एंट्री 2 का हिस्सा न होने पर बोनी कपूर और अनिल कपूर के बीच आई दरार?

जब शाहिद कपूर के झड़ते बालों का पिता पंकज ने बनाया था मजाक

'मिस्टर एंड मिसेज माही' में रोमांटिक सीन पर जान्हवी कपूर ने कही ये बात

Latest Stories