Diljit Dosanjh ने टुनाइट शो से पहले Jimmy Fallon को सिखाई पंजाबी

ताजा खबर: सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ द टुनाइट शो विद जिमी फॉलन में डेब्यू करने जा रहे हैं. मंगलवार, 18 जून 2024 को इंस्टाग्राम पर जिमी फॉलन और दिलजीत ने शो से पहले एक जॉइंट पोस्ट शेयर की.

New Update
Diljit Dosanjh jimmy fallon

Diljit Dosanjh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ द टुनाइट शो विद जिमी फॉलन में डेब्यू करने जा रहे हैं. मंगलवार, 18 जून 2024 को इंस्टाग्राम पर जिमी फॉलन और दिलजीत ने शो से पहले एक जॉइंट पोस्ट शेयर की. वहीं शेयर की गई वीडियो में दिलजीत जिमी फॉलन को पंजाबी सिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

जिमी फॉलन को पंजाबी सिखाते दिखें दिलजीत

आपको बता दें सोशल मीडिया पर शेयर की गई वीडियो की शुरुआत जिमी फॉलन और दिलजीत के गले मिलकर एक-दूसरे का अभिवादन करने से हुई. क्लिप पर लिखा था, "दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी बोलना सीख रहा हूँ." सबसे पहले दिलजीत ने कहा, "पंजाबी आ गए हैं." जिमी ने भी यही शब्द दोहराए. इसके बाद दिलजीत ने आगे हाथ जोड़कर कहा, "सत श्री अकाल!" वीडियो के अंत में दोनों हंसते हुए और एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दिए. यही नहीं वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "यह मेरे लिए ओए है." गुनीत मोंगा ने कहा, "पंजाबी." एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा, "क्या लीजेंड है." 

दिलजीत दोसांझ ने शेयर की थी खबर

वहीं दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में इस बड़ी खबर को शेयर करते हुए लिखा, "पंजाबी आ गए ओये इस हफ़्ते के मेहमान @jimmyfallon @fallontonight @nbc भांगड़ा हूं मेनस्ट्रीम पेना प्रॉपर हॉलीवुड." उन्होंने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जिससे टॉक शो में उनकी मौजूदगी की पुष्टि हुई. पॉपुलर शो में इस हफ़्ते के लिए मेहमानों की सूची में प्रशंसित अभिनेता एडी मर्फी, केविन कॉस्टनर और द बियर स्टार मैटी मैथेसन भी शामिल थे.

जट्ट एंड जूलियट 3 में नजर आएंगे दिलजीत

फिल्मों की बात करें तो दिलजीत फिलहाल जट्ट एंड जूलियट 3 की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जिसमें वे नीरू बाजवा के साथ काम कर रहे हैं. वे पूरे भारत में फिल्म का सक्रिय रूप से प्रचार कर रहे हैं. एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट में नो एंट्री 2 शामिल है, जिसमें वरुण धवन और अर्जुन कपूर हैं.

Read More

स्वरा ने अपनेआउट स्पोकन नेचर के कारण काम खोने के बारे मे की खुलकर बात

फादर्स डे के मौके पर वरुण धवन ने बेटी के साथ शेयर की पहली झलक

माधुरी दीक्षित के साथ श्रीराम नेने ने अपनी शादी को बताया चुनौती?

फिल्म ग़दर की शूटिंग के दौरान सनी देओल और अमीषा के साथ हुआ था हादसा?

Latest Stories