फराह खान ने बताया अमिताभ बच्चन ओम शांति ओम के गाने में क्यों नहीं थे

ताजा खबर : बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान ने बताया कि अमिताभ बच्चन ओम शांति ओम के स्टार-स्टडेड गाने दीवानगी दीवानगी का हिस्सा क्यों नहीं बन पाए.

New Update
Farah Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान ने बताया कि अमिताभ बच्चन ओम शांति ओम के स्टार-स्टडेड गाने दीवानगी दीवानगी का हिस्सा क्यों नहीं बन पाए. 2007 में रिलीज हुई इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे. फिल्म के दीवानगी दीवानगी गाने में बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े सितारे शामिल थे. वीडियो में शाहरुख के साथ डांस करने के लिए 30 से ज्यादा सितारों को बुलाया गया था. हालांकि, गाने में बिग बी को न देखकर फैंस का दिल टूट गया.

दीवानगी दीवानगी में अमिताभ क्यों नहीं आए नजर फराह ने किया खुलासा

फराह खान की दोनों बेटियां बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से भी निकलीं आगे, हाइट में  हुईं मां से भी लंबी, फैन्स बोले- इन्हें करना चाहिए लॉन्च

एक नए इंटरव्यू में फराह ने खुलासा किया कि अमिताभ इस गाने का हिस्सा नहीं बन पाए, इसकी वजह अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी थी. IFTDA के लिए पल्लवी जोशी से बातचीत में उन्होंने कहा, "अमिताभ बच्चन दीवानगी गाने की शूटिंग के लिए नहीं आए, क्योंकि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की उसी हफ़्ते शादी हो रही थी." फराह ने फिर मज़ाक में कहा, "अब, इंडस्ट्री को (शादी में) नहीं बुलाया गया था, इसलिए वे सभी शूटिंग के लिए आए. तो यह अच्छी बात है."

Amitabh Bachchan loses track of time on social media, fans say 'Sahi pakde  hain' - India Today

इस गाने में दिलीप कुमार और सायरा बानो भी नहीं थे. फराह ने उनकी अनुपस्थिति के पीछे का कारण भी बताया. "शाहरुख खान ने कहा था कि वह खुद जाकर सेट पर दो लोगों को लाएंगे, जिनके बारे में मैंने उनसे कहा कि मैं उन्हें चाहती हूं, वे दिलीप कुमार और सायरा बानो थे. इसलिए, मैं हर दिन शाहरुख से पूछती थी, 'दिलीप कुमार कब आएंगे?' और वह कहते थे, 'मैं कल जाऊंगा और उन्हें अपने साथ लाऊंगा', अब उस फिल्म को 12 साल हो गए हैं और मैं अभी भी शाहरुख खान द्वारा उन्हें सेट पर लाने का इंतजार कर रही हूं, "फराह ने कहा.

फिल्म निर्माता ने याद करते हुए कहा, "बहुत सारे अभिनेता नहीं आ पाए, हेमा जी शहर में नहीं थीं और हमारे पास सिर्फ़ छह दिन थे, इसलिए सभी ने बहुत प्यार से तालमेल बिठाया और जब उन्हें शूटिंग करनी थी, तब आए. कुछ लोग अचानक ही आ गए."

ओम शांति ओम दशक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बनकर उभरी. कर्ज़ से प्रेरित इस फिल्म को सभी ने पसंद किया.

Read More:

जान्हवी कपूर को याद आया हार्ट ब्रेक,कहा 'उस व्यक्ति ने मेरी जिंदगी...'

ट्विंकल की बेटी ने किया उनका मेकओवर,कहा 'किसी ने पान चबाकर थूक दिया..'

जब शाहिद कपूर के झड़ते बालों का पिता पंकज ने बनाया था मजाक

'मिस्टर एंड मिसेज माही' में रोमांटिक सीन पर जान्हवी कपूर ने कही ये बात

Latest Stories