Advertisment

अपने फिल्मी करियर को लेकर फुकरे के Manjot Singh ने किया खुलासा

ताजा खबर: मनजोत सिंह ने हाल ही में बॉलीवुड में 15 साल पूरे किए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, मनजोत सिंह ने अपनी अब तक की यात्रा पर विचार शेयर किए.

New Update
Manjot Singh

Manjot Singh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मनजोत सिंह ने ओए लकी! लकी ओए!, स्टूडेंट ऑफ द ईयर और फुकरे जैसी फिल्मों में अपने प्रभावशाली अभिनय से लोगों का दिल जीता है. एक्टर ने हाल ही में बॉलीवुड में 15 साल पूरे किए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, मनजोत सिंह ने अपनी अब तक की यात्रा पर विचार शेयर किए.

मनजोत सिंह ने अपने करियर को लेकर कही ये बात

'डंकी' और 'एनिमल' फिल्म में होते मनजोत सिंह, जानें-क्यों छोड़ दीं ये  ब्लॉकबस्टर - actor manjot singh rejected film animal and dunky know the  reason for saying no the director ntmov - AajTak

दरअसल, मनजोत सिंह ने अपनी हालिया इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर बात करते हुए कहा, कि "मैं नई चीजों को आजमाना चाहता हूं. मैं बहुत कुछ करना चाहता हूं. मुझे लगता है कि उद्योग ने मेरा केवल एक पक्ष ही देखा है. मेरे पास दिखाने के लिए बहुत कुछ है. यह तभी संभव है जब मुझे कुछ नया मिले. मैं अभी भी इंतजार कर रहा हूं".

कॉमेडी भूमिकाओं के लेकर बोले मनजोत सिंह 

Oye Lucky! Lucky Oye!' actor Manjot Singh recalls being jobless for two  years after 'Fukrey', says 'it wasn't easy'

वहीं अब तक की अपनी कॉमेडी भूमिकाओं के बारे में बात करते हुए मनजोत सिंह ने कहा, "मैं हकीकत में कॉमेडी एक्टर नहीं हूं. मुझे कॉमेडी करना नहीं आता. मैं भाग्यशाली रहा हूं. मुझे बस समय का पता है. मैं कॉमेडियन नहीं हूं मैं एक गंभीर एक्टर हूं".

'आपको निर्माताओं को मनाने की जरूरत है'- मनजोत सिंह

हैप्पी बर्थडे मनजोत सिंह: फुकरे स्टार के नवीनतम और आगामी प्रोजेक्ट्स -  News18

इंडस्ट्री की गतिशीलता पर प्रकाश डालते हुए मनजोत सिंह ने बताया कि एक्टर्स और निर्देशकों के लिए टाइपकास्ट होना आम बात है, जिससे इस धारणा को तोड़ना चुनौतीपूर्ण हो जाता है. इस बारे में अपने विचार शेयर करते हुए मनजोत सिंह ने कहा, "अभिनेताओं को भूल जाइए, निर्देशकों को भी यही समस्या का सामना करना पड़ता है. अगर उन्होंने कोई कॉमेडी फिल्म बनाई है, तो निर्माता उन्हें कोई गंभीर फिल्म नहीं देते. वे चाहते हैं कि निर्देशक उन्हें एक हिट फिल्म दे. आपको निर्माताओं को मनाने की जरूरत है".

जब मनजोत सिंह के हाथ से निकली फिल्म छिछोरे

प्लीज मदद कीजिए भाई को आईसीयू बेड चाहिए'' ''फुकरे'' एक्टर ने मांगी मदद,फिर  इस वजह से कुछ घंटों में डिलीट किया ट्वीट - fukrey actor manjot singh asks  help for icu bed

वहीं बातचीत के दौरान मनजोत सिंह ने यह भी बताया कि कैसे उन्हें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह की फिल्म छिछोरे में एक बदमाश की नेगेटिव भूमिका मिल गई थी, लेकिन आखिरी समय में चीजें ठीक नहीं हुईं. उन्होंने कहा, "जब यह काम नहीं आया तो मुझे बुरा लगा. यह एक अच्छी फिल्म थी, मेरी भूमिका हास्यपूर्ण नहीं थी. यही एकमात्र ऐसी फिल्म है जिसे खोने का मुझे अफसोस है".

छिछोरे - विकिपीडिया

'निर्माताओं को गंभीर भूमिकाएं देने के लिए मनाने में बिताए कई साल'- मनजोत सिंह

इससे पहले मनजोत सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्होंने फिल्म निर्माताओं को गंभीर भूमिकाएं देने के लिए मनाने में सालों बिताए हैं. उन्होंने एक्टर और गायक दिलजीत दोसांझ की तारीफ की कि उन्होंने दिखाया कि सिखएक्टर गंभीर अभिनय में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सकते हैं. उन्होंने कहा,"सिखों को हल्के-फुल्के या हास्य भूमिका में दिखाना जरूरी नहीं है, वे गंभीर भूमिकाएं भी कर सकते हैं. दिलजीत दोसांझ सभी के लिए एक बहुत बड़ा उदाहरण हैं".

Read More:

करण जौहर की अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार,अनन्या और आर माधवन

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने तमन्ना भाटिया से गुवाहाटी में की पूछताछ

Aasif Sheikh ने Salman Khan को लेकर शेयर किया पुराना किस्सा

Shah Rukh Khan ने कॉमेडी फिल्में करने की जताई इच्छा

Advertisment
Latest Stories