हेमा मालिनी की बेटियां ईशा-अहाना ने किए बांके बिहारी के दर्शन!

ताजा खबर : बांके बिहारी मंदिर परिसर में खींची गई तस्वीरों में ईशा के साथ उनकी बहन अहाना और अहाना के पति वैभव वोहरा भी हैं. वहां ईशा लोगों से बातचीत करती नजर आ रही हैं.

New Update
Hema Malini
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : हेमा मालिनी की बेटियां ईशा और अहाना देओल लोकसभा चुनाव में अपनी मां का समर्थन करने के लिए 20 अप्रैल को वृंदावन की आध्यात्मिक यात्रा पर निकलीं. उन्होंने प्रतिष्ठित बांके बिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना की. उनकी यात्रा के दौरान, मंदिर के पुजारी ने उन्हें पवित्र वस्त्र और प्रसाद उपहार में दिया. अब, ईशा ने अपने मंदिर दर्शन की झलकियां अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा कीं. इस बीच, दिग्गज एक्ट्रेस शहर में सक्रिय रूप से प्रचार कर रही हैं. हेमा मालिनी लगातार तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से मथुरा लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रही हैं.

ईशा ने शेयर की पोस्ट 

फुटेज में उनकी बहन अहाना देओल के साथ मंदिर तक की उनकी खूबसूरत यात्रा को कैद किया गया है. दिवा ने पैपराजी का गर्मजोशी से स्वागत किया और कुछ तस्वीरों के लिए रुकी. शानदार गुलाबी कुर्ता सेट पहने हुए, वह पूरे वीडियो में सुंदरता बिखेर रही है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "मथुरा वृन्दावन मेरी माँ के साथ."

 

ईशा ने अपने फॉलोअर्स को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर और भी स्नैपशॉट दिखाए. मंदिर परिसर में खींची गई तस्वीर में ईशा के साथ उनकी बहन अहाना और अहाना के पति वैभव वोहरा भी हैं.

एक अन्य वीडियो में उसे मंदिर में प्रवेश करते और वहां मौजूद स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है.

 

ईशा अपनी बहन अहाना के साथ वृन्दावन में जीएलए विश्वविद्यालय भी गईं, जहां उन्होंने युवाओं के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र में भाग लिया. अपनी यात्रा की एक क्लिप साझा करते हुए, ईशा ने अपनी मां के प्रति अपना अटूट समर्थन व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, “मेरी मां के प्रति ठोस समर्थन. अहाना देओल और वैभव वोहरा के साथ मथुरा के युवाओं के साथ बहुत अच्छा समय बिताया क्योंकि हमने विभिन्न कॉलेजों में उनके साथ बातचीत की और उन्हें बाहर निकलने और वोट करने के लिए प्रोत्साहित किया.''

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान, ईशा ने मथुरा के निवासियों के मजबूत समर्थन पर जोर देते हुए, चुनाव में अपनी मां की जीत पर अपना विश्वास साझा किया. उन्होंने कहा, ''यहां बहुत सारे समर्थक हैं जो मथुरा के निवासी हैं. वे चाहते हैं कि मेरी मां यहीं रहें और यहां से चुनाव जीतें. वे चाहते हैं कि वह और भी बहुत कुछ करे, और यह उनके समर्थन के कारण ही है कि मेरी माँ यह सब कर सकी है. इसलिए, उनका समर्थन महत्वपूर्ण है.”

इस साल की शुरुआत में ईशा ने अपने पति भरत तख्तानी से अलग होने की घोषणा की थी. 29 जून 2012 को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में एक सादे समारोह में शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े की दो बेटियां राध्या और मिराया है. 

Tags : Hema Malini 

Latest Stories