Ileana D'Cruz ने बॉयफ्रेंड संग शादी की कन्फर्म,लव स्टोरी बताने से बचीं

ताजा खबर:दो और दो प्यार में इलियाना डिक्रूज ने लम्बे समय के बाद शानदार परफॉर्मेंस दी है. फिल्म में उन्होंने नोरा की भूमिका निभाई, जो प्रतीक गांधी द्वारा निभाए गए अनिरुद्ध के चरित्र के प्यार में पड़ जाती है.

New Update
Ileana D'Cruz.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर:दो और दो प्यार में इलियाना डिक्रूज ने लम्बे समय के बाद शानदार परफॉर्मेंस दी है. फिल्म में उन्होंने नोरा की भूमिका निभाई, जो प्रतीक गांधी द्वारा निभाए गए अनिरुद्ध के चरित्र के प्यार में पड़ जाती है. एक्ट्रेस ने पिछले साल अपने पहले बच्चे, बेटे को जन्म दिया है. बेटे का नाम उन्होंने कोआ फीनिक्स डोलन रखा है. जब एक्ट्रेस ने ऐलान किया कि वह प्रेग्नेंट हैं तो लोगों को आश्चर्य हुआ कि उन्होंने कब शादी की या रिलेशनशिप में आईं, जैसा कि हम जानते हैं इलियाना डिक्रूज ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा मीडिया से दूर रखा है. लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के कुछ अंश उन्होंने पोस्ट किए अब वह एक बार फिर चर्चा में आ गयी हैं कि उसने वास्तव में माइकल डोलन से शादी की है 

लव स्टोरी को नहीं बताया 

Ileana D'Cruz confirms marriage with American businessman Michael Dolan; gushes about him for being 'constant and consistent'

एक इंटरव्यू में अपनी मैरीड लाइफ को लेकर चल रही सभी अटकलों को खत्म कर दिया. लेकिन एक्ट्रेस ने माइकल डोलन या अपनी लव स्टोरी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया. उन्होंने कहा कि शादीशुदा जिंदगी खूबसूरत है. इलियाना डी'क्रूज़ ने कहा कि उनके पति के बारे में एक सबसे प्यारी विशेषता को बताना कठिन है, उन्हें यह बताया, "मुझे वास्तव में सोचना होगा क्योंकि मुझे लगता है कि हर बार जब मैं एक उत्तर लेकर आती हूं, तो कुछ और होता है, जैसा कि आप जानते हैं, अगले दिन उस पर हावी हो जाता है." 

बुरे समय में दिया साथ 

Ileana DCruz: ಕೊನೆಗೂ ಬಾಯ್‌ಫ್ರೆಂಡ್ ಮುಖ ತೋರಿಸಿದ ಗೋವಾ ಬ್ಯೂಟಿ..! |  Entertainment News in Kannada

इलियाना डी'क्रूज़ ने प्यार जताते हुए कहा कि उन्होंने उन्हें उनके कुछ "सबसे बुरे समय" में देखा है, साथ ही वह बेहतरीन वक्त में भी उनके साथ हैं. एक्ट्रेस ने  कहा कि उनका एक स्थायी व्यक्तित्व है. इलियाना डिक्रूज ने कहा कि वह प्यार का लगातार और निरंतर समर्थन करते रहे हैं उन्होंने कहा, "अजीब बात है, यह बिल्कुल दो और दो प्यार के डायलॉग जैसा है, वह हर दिन दिखाई देता है"

Ileana D'Cruz, Michael Dolan, Ileana D'Cruz marriage, Koa Phoenix Dolan

Read More:

विद्या बालन को धूम्रपान करने में आता है मज़ा, बताया कैसे लगी लत

नाराज़गी भूल आरती सिंह की शादी में पहुंचे मामा गोविंदा

दिल्ली में शूटिंग के दौरान भीड़ से घिर गए थे शाहरुख ,इस तरह था संभाला

क्या प्रियंका की तरह मृणाल ठाकुर भी फ्रीज करेंगी अपने एग्स

#Ileana D'Cruz marriage
Latest Stories