इरा खान ने बताया कि शादी में किस बात को लेकर भाई आज़ाद राव थे उत्साहित

बॉलीवुड स्टार आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने अपने लंबे समय के मंगेतर नुपुर शिखरे से शादी की. हाल ही में इरा खान ने अपने सौतेले भाई आज़ाद राव खान के साथ शादी की एक ऐसी तस्वीर शेयर की है

New Update
Ira Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड स्टार आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने अपने लंबे समय के मंगेतर नुपुर शिखरे से शादी की. इस जोड़े ने इस साल जनवरी में मुंबई में अपनी शादी का पंजीकरण कराया और बाद में दोस्तों और परिवार के साथ उदयपुर में एक भव्य शादी समारोह का आयोजन किया. हालाँकि इस जोड़े को शादी के बंधन में बंधे हुए कई महीने हो चुके हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि इरा अभी भी अपनी शादी की यादों से बाहर नहीं निकल पाई हैं. इवेंट से अनदेखी झलकियाँ पोस्ट करने से लेकर अपने करीबी लोगों के लिए खास उल्लेख करने तक, इरा के सोशल मीडिया हैंडल दिल को छू लेने वाले पोस्ट से भरे हुए हैं.

हाल ही में इरा खान ने अपने सौतेले भाई आज़ाद राव खान के साथ शादी की एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो पहले कभी नहीं देखी गई थी. इस तस्वीर में उन्होंने बताया कि आज़ाद किस बात को लेकर बहुत “उत्साहित” हैं. तस्वीर में इरा अपनी सफ़ेद शादी की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, वहीं वह आज़ाद को गले लगाती हैं, जिन्होंने काले रंग की साटन की ड्रेस पहनी हुई है, जिस पर लिखा है, “दुल्हन का भाई.”

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "एकमात्र व्यक्ति जो मेरे जितना ही रोब को लेकर उत्साहित था. महान दिमाग एक जैसे सोचते हैं."

यहां देखें पोस्ट 

 

जहां यूजर्स ने बहन-भाई की जोड़ी को प्यार से नहलाया, वहीं उनके पति नुपुर शिखरे ने भी कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी बनाए. गौरतलब है कि आमिर खान और किरण राव के बेटे आजाद राव खान अपने सौतेले भाई-बहनों इरा खान और जुनैद खान के साथ बेहद करीबी और मधुर संबंध साझा करने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने उनकी शादी में भी खूब मस्ती की, हर बड़े समारोह में हिस्सा लिया ताकि इसे पूरा पारिवारिक मामला बनाया जा सके. शाम के लिए सज-धज कर भाई-बहन एक फोटो सेशन के लिए भी निकले.

एक खास इशारे में, आज़ाद ने अपने माता-पिता, आमिर और किरण राव के साथ अपने संगीत समारोह में 'एक हज़ारो में मेरी बहना है' गाना भी गाया. अनजान लोगों के लिए, इरा खान और नुपुर शिखरे लंबे समय से एक साथ हैं. उन्होंने कथित तौर पर 2020 में COVID-19 महामारी के दौरान डेटिंग शुरू की और 2022 में सगाई कर ली. जबकि इरा अपना खुद का मानसिक स्वास्थ्य सहायता संगठन चलाती हैं, नुपुर शिखरे एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं जो आमिर खान, सुष्मिता सेन और अन्य सितारों के साथ काम करने के लिए जानी जाती हैं.

Read More:

खतरों के खिलाड़ी 14 में असीम रियाज़ ने शालीन और अभिषेक को कहा 'लूज़र'?

करीना-करिश्मा के लिए रणधीर हैं बुरे बाप? नहीं किया करियर में सपोर्ट

स्वरा को फिल्म न मिलने की न्यूज़ आउटलेट ने बताई वजह,एक्ट्रेस हुई नाराज़

फिल्म रूही के बाद राजकुमार के साथ काम करने से जान्हवी ने किया था मना?

Latest Stories