KKR wins IPL 2024:प्रीति जिंटा,रणवीर और अन्य सितारों ने SRK को दी बधाई

प्रीति जिंटा, रणवीर सिंह और करण जौहर जैसे सेलेब्स के साथ-साथ श्रेयस अय्यर, युवराज सिंह और अन्य क्रिकेटरों ने आईपीएल 2024 जीतने के बाद KKR की सराहना की.

New Update
KKR wins IPL 2024.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रविवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2024 के फाइनल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को हरा दिया, इस दौरान शाहरुख खान अपनी टीम, परिवार और दोस्तों के साथ जीत का जश्न मनाते नजर आए . प्रीति जिंटा और रणवीर सिंह समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान को आईपीएल 2024 की विजेता ट्रॉफी जीतने पर बधाई दी.

सेलेब्स ने की केकेआर की तारीफ

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक्टर रणवीर सिंह ने केकेआर और शाहरुख को टैग करते हुए लिखा, "शानदार अभियान के लिए बधाई. एक सच्चा टीम प्रयास."

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शाहरुख को टैग करते हुए केकेआर का आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया और लिखा, "चैंपियंस को बधाई."

फिल्म निर्माता करण जौहर ने शाहरुख की मैच से उनकी सिग्नेचर ओपन-आर्म्स पोज़ वाली एक तस्वीर शेयर की और इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "भाई की जीत! @iplt20 की ट्रॉफी मिल गया. बधाई हो. लव यू भाई (भाई की जीत! आईपीएल ट्रॉफी उनकी है. मेरे भाई को बधाई और प्यार)!"

एक्ट्रेस  और आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की सह-मालिक प्रीति जिंटा ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर ट्वीट करते हुए लिखा, "ऐसी अविश्वसनीय जीत और अपने तीसरे आईपीएल खिताब के लिए बधाई @KKRiders @iamsrk @iam_juhi. हार्ड लक @SunRisers. आप लोग पूरे टूर्नामेंट में शानदार रहे..."

 

गायिका सोफी चौधरी ने भी ट्वीट किया, "केकेआर के लिए बेहद रोमांचित हूं!! क्या टीम है!! वे पूरे सीजन में अविश्वसनीय रहे हैं और आज अपने विरोधियों को पूरी तरह से मात दी! आपके लिए बहुत खुश हूं @ShreyasIyer15 और निश्चित रूप से सबसे अच्छे @iamsrk के लिए..."

केकेआर की जीत पर क्रिकेटरों की प्रतिक्रिया

सिर्फ़ सेलेब्स ही नहीं, क्रिकेटरों ने भी टीम और शाहरुख़ पर प्यार बरसाया. शाहरुख़ को बधाई देते हुए केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने ट्वीट किया, "इस टीम की धड़कन @iamsrk का विशेष उल्लेख! प्रेरणा और प्रोत्साहन के आपके सभी शब्दों के लिए धन्यवाद."

 

सुरेश रैना ने ट्वीट किया, "सर्वश्रेष्ठ टीम और #IPL2024 के योग्य चैंपियन @KKRiders को बधाई. शानदार सीजन के लिए @SunRisers को भी बधाई. @iamsrk भाई पार्टी पठान के घर पे है या चेन्नई में?"

युवराज सिंह ने ट्वीट किया, "@KKRiderson को @IPL 2024 चैंपियन बनने पर बधाई. वे पूरे सीजन में सबसे बेहतरीन टीम रहे हैं. शानदार प्रदर्शन के लिए @SunRisers को बधाई - लेकिन आज बेहतर टीम ने जीत हासिल की. ​​@GautamGambhir को उनके निडर मार्गदर्शन के लिए और किंग ऑफ हार्ट्स @iamsrk को इस साल सिनेमा और क्रिकेट दोनों में उनकी सफलता के लिए विशेष धन्यवाद!

Read More:

डिनर डेट पर ट्विंकल खन्ना को पसंद नहीं आता अक्षय कुमार का यह अंदाज़

जान्हवी कपूर ने बताई पैपराजी की सच्चाई, कहा "यदि आपकी कीमत...."

सिम्बा में सारा ने ली जान्हवी की जगह? फिल्म से निकलने की वजह आई सामने

घर देखने पहुंचे आलिया रणबीर,फैंस बोले 'ताजमहल अब तक तैयार हो गया होता'

 

 

Latest Stories