कुश शाह उर्फ ​​'गोली' ने 16 साल बाद छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

ताजा खबर: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में दिशा वकानी से लेकर शैलेश लोढ़ा तक कई सितारे शो छोड़ चुके हैं. अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है.

New Update
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का एक बहुत ही मशहूर सिटकॉम शो है. यह पिछले 15 सालों से फैंस के बीच अपनी पकड़ बनाए हुए है. वहीं  दिशा वकानी (दयाबेन) से लेकर शैलेश लोढ़ा (तारक मेहता) तक कई सितारे शो छोड़ चुके हैं. अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. जी हां, तारक मेहता का उल्टा चश्मा से अब ​​'गोली' उर्फ कुश शाह ने शो को अलविदा कह दिया हैं.

'गोली' उर्फ कुश शाह ने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर किया एलान

आपको बता दें 'गोली' उर्फ कुश शाह ने 26 जुलाई 2024 को आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एलान किया वह शो को छोड़ रहे हैं.  इसके साथ- साथ उन्होंने वीडियो में अपने सफर पर नजर डाली. वीडियो में कुश दर्शकों को अलविदा कहते हुए सालों तक मिले प्यार के लिए उनका शुक्रिया अदा करते हैं. वे कहते हैं, "जब यह शो शुरू हुआ था, जब आप और मैं पहली बार मिले थे, तब मैं बहुत छोटा था. तब से आपने मुझे बहुत प्यार दिया है. और इस परिवार ने मुझे उतना ही प्यार दिया है जितना आपने मुझे दिया है. मैंने यहां बहुत सारी यादें बनाई हैं. मैंने यहां खूब एन्जॉय किया है."

'गोली' उर्फ कुश शाह ने शो के मेकर्स का किया शुक्रिया अदा

इसके बाद उन्होंने शो के निर्माताओं को धन्यवाद देते हुए कहा, "मैंने अपना बचपन यहीं बिताया है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं इस यात्रा के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं. उन्होंने मुझ पर बहुत भरोसा किया, मेरे किरदार को इतना दिलचस्प बनाया और हमेशा मुझे प्रेरित किया. उनके भरोसे की वजह से ही आज कुश गोली बन गया है." पूरी कास्ट ने उनके लिए विदाई पार्टी का आयोजन किया, जिसमें केक भी शामिल था. कलाकारों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं. हैरानी की बात यह है कि वीडियो के अंत में गोली का किरदार निभाने वाले नए एक्टर की तस्वीर दिखाई गई है. अभी तक उनका नाम नहीं बताया गया है.


इमोशनल हुए 'गोली' उर्फ कुश शाह के फैंस

वहीं 'गोली' उर्फ कुश शाह  के शो से अचानक चले जाने से फैंस भावुक हो गए. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "टप्पू बदल गया. अंजलि बदल गई. मेहता साहब बदल गए. सोढ़ी बदल गए. रोशन भाभी बदल गई. हाथी भाई बदल गए. नटू काका बदल गए. सोनू बदल गए. बावरी बदल गई. रीटा रिपोर्टर बदल गई. और अब गोली." एक अन्य फैन ने कमेंट करते हुए कहा, "खुशी है कि कम से कम उन्होंने उसे अच्छी विदाई दी. अचानक नहीं चले गए."

ये सितारें छोड़ चुके हैं शो 

यहां उन अभिनेताओं पर एक नज़र डाली जा रही है जो निर्माता असित कुमार मोदी के  साथ मुद्दों के कारण तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बाहर हो गए

पिछले कुछ सालों में दिशा वकानी, शैलेश लोढ़ा, नेहा मेहता, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल और मोनिका भदौरिया जैसे कलाकार शो छोड़ चुके हैं. एक तरफ जेनिफर ने मेकर्स पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. वहीं दूसरी तरफ शैलेश ने असित मोदी पर पैसों को लेकर भी कई आरोप लगाए थे.

Read More:

Tripti Dimri ने Ranbir Kapoor के साथ 'एनिमल पार्क' को लेकर दिया बयान

Vedaa को सेंसर बोर्ड से नहीं मिली है मंजूरी, मेकर्स ने जारी किया बयान!

Janhvi Kapoor ने शिखर पहाड़िया के साथ शादी की योजना को लेकर दिया बयान

अक्षय कुमार ने साल में 4 फिल्में करने पर ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

Latest Stories