Malavika Mohanan ने एक्टिंग सीखने के लिए ट्रोल करने वाले को दिया जवाब

ताजा खबर : एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर प्रशंसकों के साथ प्रश्नोत्तर सत्र आयोजित किया. लेकिन वह किसी भी बकवास को बर्दाश्त करने के मूड में नहीं थी.

New Update
Malavika Mohanan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर प्रशंसकों के साथ प्रश्नोत्तर सत्र आयोजित किया. लेकिन वह किसी भी बकवास को बर्दाश्त करने के मूड में नहीं थी और उन्होंने  अपने एक्टिंग कौशल पर सवाल उठाने या उसे वस्तु के रूप में पेश करने वाले ट्रोल्स को कुछ करारा और कभी-कभी मजाकिया जवाब दिया. 

मालविका मोहनन ने ट्रोलर्स को दिया जवाब 

जब एक एक्स यूजर ने उनसे तमिल में पूछा कि वह एक्टिंग क्लास कब जाएंगी, तो मालविका ने जवाब दिया, "मैं उस दिन जाऊंगी जब आप किसी रूप में प्रासंगिक हो जाएंगी और फिर मुझसे वही सवाल पूछेंगी."

जब किसी ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने कभी अपनी नाभि में छेद करवाया है, तो उन्होंने पलटवार करते हुए कहा, "ठीक है, आप कामुक-मनोरंजक प्रश्नोत्तर की तलाश में हैं और मैं बौद्धिक रूप से मज़ेदार प्रश्नोत्तर की तलाश में हूँ. हम दो बिल्कुल अलग-अलग पन्नों पर हैं."

 

मालविका ने यह भी कहा, "कभी नहीं. क्या इससे कोई समस्या है?" एक एक्स यूजर ने उनसे पूछा कि वह 'ग्लैमरस शो' करना कब बंद करेंगी. जब किसी अन्य ने उनसे पूछा कि वह हमेशा 'ग्लैमरस फोटोशूट' क्यों करती हैं, तो उन्होंने कहा, "क्योंकि मुझे यह पसंद है. सरल :)"

एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि 2024 के पहले चार महीने कैसे रहे और अभिनेता ने उन्हें 'औसत दर्जे का' बताते हुए लिखा, "ईमानदारी से कहूं तो बहुत ही औसत दर्जे का. उम्मीद है कि यह जल्द ही बेहतर हो जाएगा. आप लोगों के लिए 2024 अब तक कैसा रहा है?" किसी ने यह भी जानना चाहा कि वह कब शादी करेंगी, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "आप मुझे शादी करते देखने की इतनी जल्दी में क्यों हैं?"

'मुझे थंगालान में एक्शन में हाथ आजमाने का मौका मिला'

मालविका ने यह भी बताया कि पा रंजीत की आने वाली विक्रम-स्टारर थंगालान एक ऐसी फिल्म है जिस पर काम करके उन्हें बहुत मज़ा आया. उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से एक्शन में हाथ आजमाना चाहती थी और #थंगालान के साथ मुझे बिल्कुल वैसा ही करने का मौका मिला. मुझे लगता है कि मुझे नरम पक्ष तलाशने में काफी समय हो गया है और मैं जल्द ही एक अच्छी प्रेम कहानी वाली फिल्म करना चाहती हूँ."

उन्होंने यह भी कहा, "मैं यह भी कहूंगी कि थंगालान कहानी पर आधारित है, न कि बिना सोचे-समझे की गई कार्रवाई पर, इसलिए इसे देखना तब भी आकर्षक है, जब कहानी में कार्रवाई को शामिल किया गया है और इसे फॉर्मूलाबद्ध तरीके से नहीं रखा गया है."

मालविका की आने वाली फिल्में 

मालविका जल्द ही थंगालान में मुख्य भूमिका निभाएंगी, जो इस साल किसी समय रिलीज़ होगी. रिलीज़ की तारीख की घोषणा अभी बाकी है. यह फ़िल्म भारत में ब्रिटिश शासन के दौरान सेट की गई है और एक आदिवासी नेता थंगालान की कहानी बताती है, जो सोने के खनन के लिए उसकी ज़मीन जब्त करने की साजिश रचने के बाद अंग्रेजों के खिलाफ़ बहादुरी से संघर्ष करता है. हालाँकि इसकी घोषणा अभी बाकी है, वह मारुति की द राजा साब के साथ तेलुगु में भी डेब्यू करेंगी , जिसमें प्रभास, निधि अग्रवाल और ऋद्धि कुमार भी हैं. 

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स में इंटर्नशिप को किया याद किया

साहिल खान महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में हुए गिरफ्तार,कहा-'मुझे देश..''

Lara Dutta ने फिल्म Andaaz के प्रमोशन के दौरान की थी एक आदमी की पिटाई?

आमिर खान ने अपने डिप्रेशन के दौर के बारे में बताया

Latest Stories