Mirzapur season 3: रिलीज से पहले अली फजल ने फैन्स को भेजा मैसेज

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर अली फज़ल ने अपनी बहुप्रतीक्षित सीरीज़ मिर्ज़ापुर सीज़न 3 की रिलीज़ से पहले अपने प्रशंसकों को एक शानदार मैसेज भेजा है.

New Update
Mirzapur season 3
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मिर्जापुर सीरीज सीजन 3 के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो पर वापसी कर रही है, जिसमें गला काटने वाली हरकतें, अहंकार का सूक्ष्म टकराव और तीसरी बार कुछ नए चेहरे शामिल हैं. हालाँकि लोग शो के व्याकरण से काफी परिचित हैं, लेकिन इस बार कहानी पिछले सीज़न की तरह ही गति पकड़ने के लिए संघर्ष करती है. 

Ali Fazal announces Mirzapur 3, shares his look: 'Guddu aa rahe hain' |  Web-series News - The Indian Express

सीरीज के निर्माता, ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम ने इंस्टाग्राम पर एक संदेश साझा किया. पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, "ठंडा रहिए, गरम तो तपमान और #MS3W के कमेंट भी हैं". पोस्टर में अली फजल अपने प्रशंसकों को संदेश देते हुए कहते हैं, "था से ठहरिए, बस कुछ दिन और". जैसे ही संदेश आया, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में धावा बोल दिया. एक यूजर ने लिखा, "ओह भाई...आज तो गुड्डू भैया". दूसरे यूजर ने लिखा, "गुड्डू भैया". तीसरे यूजर ने लिखा, "मुन्ना भैया वापस आ रहे हैं."

यहां देखें पोस्ट 

 

आखिरकार, बहुत धूमधाम से, निर्माताओं ने मिर्ज़ापुर सीज़न 3 का पहला लुक जारी कर दिया है. अमेज़न प्राइम वीडियो के मेगा इवेंट में, लोकप्रिय सीरीज़ की पूरी टीम ने अपने शो की घोषणा की और खुलासा किया कि यह जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा. अमेज़न प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर सीरीज़ की तीसरी किस्त का पहला लुक शेयर किया.

मिर्जापुर 3 या पंचायत 3! प्राइम वीडियोज और अली फजल ने घुमाया लोगों का  दिमाग, जानें OTT पर कल क्या होगा? | Mirzapur season 3 teaser or panchayat 3  teaser release rumor

मिर्जापुर अखंडानंद त्रिपाठी की कहानी है, जिन्होंने कालीन निर्यात करके लाखों कमाए और मिर्जापुर के माफिया बॉस बन गए. उनका बेटा मुन्ना, एक अयोग्य, सत्ता का भूखा वारिस, अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए कुछ भी करने से नहीं चूकता. मुन्ना (दिव्येंदु) और गुड्डू (अली फजल) की मिर्जापुर पर कब्ज़ा करने की लड़ाई दूसरे सीज़न में सत्ता, राजनीति और बदला लेने के साथ-साथ राजनीति और अपराधियों के बीच सांठगांठ के साथ और भी तेज़ हो गई.

शो में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु, अली फजल, रसिका दुगल, श्वेता त्रिपाठी, हर्षिता गौर, विजय वर्मा, विक्रांत मैसी, ईशा तलवार, श्रिया पिलगांवकर, विजय वर्मा, नेहा सरगम ​​और शाजी चौधरी जैसे कलाकार हैं. बता दें कि मिर्जापुर के दो सीजन हैं और दोनों को दर्शकों से सकारात्मक रिव्यू  मिली है.

Latest Stories