नोरा फतेही ने बॉडी पार्ट्स को जूम इन करने वाले पैप्स पर खुलकर बात की

ताजा खबर : नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू में कहा कि दुर्भाग्य से यही सब चीजें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं. वो बस सोशल मीडिया एल्गोरिदम गेम खेल रहे हैं.

New Update
Nora Fatehi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : आज कल सोशल मीडिया और पैपराजी से जुड़े रहना एक कलाकार के जीवन का एक हिस्सा बन गया है. अक्सर, फ़ोटोग्राफ़रों के साथ उनकी मज़ेदार नोकझोंक सुर्खियाँ बनती हैं और इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. हालाँकि, हाल ही में, कई महिला कलाकार उन्हें घुसपैठ करने और अपने शरीर पर ज़ूम करने के लिए बुला रही हैं.

हाल ही में, एक पुरस्कार समारोह में, मृणाल ठाकुर ने उन लोगों को चुप करा दिया जब उन्होंने उनसे बैक पोज़ देने के लिए कहा. पलक तिवारी ने उन शटरबग्स को भी फटकार लगाई जब उनसे अनुरोध करने के बावजूद उन्होंने उन्हें पीछे से क्लिक किया. हालाँकि, नोरा फतेही, जिन्हें अक्सर शटरबग्स द्वारा कैद होते हुए देखा गया है, पैप कल्चर से बेफिक्र रहती हैं.

नोरा के बॉडी पार्ट्स पर जूम करते हैं पैप्स

नोरा फतेही ने न्यूज 18 के साथ बातचीत में कहा, नोरा ने उनके व्यवहार को संबोधित करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि उन्होंने पहले कभी ऐसा व्यक्ति नहीं देखा है. जो है सो है. मीडिया सिर्फ मेरे साथ ही ऐसा नहीं करता बल्कि अन्य महिला कलाकारों के साथ भी ऐसा करता है. हो सकता है कि वे अपने बट पर ज़ूम न करें क्योंकि यह रोमांचक नहीं है, लेकिन वे अनावश्यक रूप से अपने शरीर के अन्य हिस्सों पर ज़ूम करते हैं. कभी-कभी, मुझे लगता है कि ज़ूम करने के लिए कुछ भी नहीं है, तो वे किस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं?”

Nor Fatehi is Amping up her Fashion Game, This Time with Vintage Pantsuit  and Sexy Corset

उसके चाकू मारने की बातें अक्सर सुर्खियाँ बटोरती हैं. लेकिन नोरा का कहना है कि वह कभी भी अपने शरीर के बारे में बातें उन तक नहीं पहुंचने देतीं. दरअसल, वह अपनी त्वचा को लेकर बेहद आरामदायक होने का खुलासा करती हैं. “दुर्भाग्य से ये वो चीजें हैं जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं. वे सिर्फ सोशल मीडिया एल्गोरिदम गेम खेल रहे हैं. मुझे एक [अच्छे] शरीर का सौभाग्य मिला है और मुझे इस पर और अपनी संपत्ति पर गर्व है. मैं इससे शर्मिंदा नहीं हूं,'' एक्ट्रेस ने कहा.
 
तो, वह मीडिया के इस पक्ष से कैसे निपटती है? “ज़ूम इन करने के पीछे उनका इरादा (फ़ोटोग्राफ़र) शायद ग़लत है लेकिन यह एक अलग बातचीत है. मैं प्रत्येक व्यक्ति को पकड़कर उन्हें सबक नहीं सिखा सकता. लेकिन मैं अभी भी वैसे ही घूमता हूं जैसे मैं चलता हूं और मुझे अपने शरीर पर पूरा भरोसा है,'' एक्ट्रेस  जो अगली बार बी हैप्पी और मटका में नजर आएंगे, टिप्पणी करते हैं.

 

नोरा को अक्सर दिलबर, कुसु, कमरिया, ओ साकी साकी और जेदा नशा जैसे शानदार डांस नंबरों के साथ एक ग्लैम दिवा के रूप में जाना जाता है. दरअसल, उन्होंने हाल ही में इस बारे में बात की थी कि कैसे एक आकर्षक व्यक्ति बनना एक ऐसी धारणा है जिसे वह तोड़ना चाहती थीं, खासकर मडगांव एक्सप्रेस के सेट पर.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, वह हमसे कहती है, “मुझे लगता है कि सुंदरता और अज्ञानता दोनों ही देखने वाले की नज़र में होती हैं. जिन लोगों के साथ मैं काम कर रही  हूं उनमें से बहुत से लोग मेरी कहानी की सराहना करते हैं, मैं कैसे आगे बढ़ा, मैं उद्योग और अपने ब्रांड के लिए क्या लेकर आया. हो सकता है कि कुछ लोग मेरे बारे में ज्यादा नहीं जानते हों और उन्हें इस बारे में जानकारी हासिल करने में कुछ समय लग सकता है. लेकिन मैंने जिसके साथ भी काम किया है, वह हमेशा मेरे प्रति बहुत सम्मान रखता है और मैं इसकी सराहना करती हूं. वे जानते हैं कि मैं जो करता हूं उसके प्रति बहुत गंभीर हूं और मेरी कार्य नीति शीर्ष पायदान पर है."

Tags : Nora Fatehi 

Latest Stories