परेश रावल ने अपनी अगली फिल्म 'द ताज स्टोरी' की घोषणा की

एक्टर -राजनेता परेश रावल ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर अपनी अगली फिल्म द ताज स्टोरी की घोषणा की, इसके साथ ही  पोस्टर भी शेयर की हैं.   

New Update
Paresh Rawal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्टर से नेता बने परेश रावल ने अपनी अगली फिल्म 'द ताज स्टोरी' की घोषणा की. उन्होंने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर आगामी फिल्म का पोस्टर शेयर किया और साथ ही कैप्शन में लिखा, ''अपनी आगामी फिल्म द ताज स्टोरी की घोषणा कर रहा हूँ. शूटिंग 20 जुलाई 2024 से शुरू होगी. निर्माता सीए सुरेश झा, लेखक और निर्देशक तुषार अमरीश गोयल, क्रिएटिव प्रोड्यूसर विकास राधेशाम.'' यह प्रोजेक्ट स्वर्णिम ग्लोबल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाया जा रहा है. फिल्मांकन 20 जुलाई से शुरू होने वाला है.

यहां देखें पोस्ट 

 

अभिनेता द्वारा फिल्म की घोषणा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी. एक उपयोगकर्ता ने लिखा, ''सर मुझे उम्मीद है कि यह स्मारक के बारे में वास्तविक सच्चाई से निपटता है और आशा है कि आप कहानी के साथ @Aabhas24 भाई को भी शामिल करेंगे.'' ''हाल के दिनों में, ईमानदार और सकारात्मक फिल्में देखने को मिलीं, जिन्होंने देश की रक्षा के लिए अतीत और हमारे संघर्ष को समझने में मदद की है. मुझे उम्मीद है कि आपकी आने वाली फिल्म बिना किसी रोक-टोक के विषय से निपटेगी... शुभकामनाएं सर!'' एक और ने लिखा. तीसरे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, ''परेश भाई, यह इंतजार के लायक होगा. शुभकामनाएं.''

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, द ताज स्टोरी एक आकर्षक कहानी होगी जो इस प्रतिष्ठित स्मारक के इतिहास और महत्व को उजागर करेगी. यह फिल्म भारत के सबसे प्रिय स्थलों में से एक को श्रद्धांजलि देने के लिए भी तैयार है.

Read More:

रात में श्रीदेवी और बोनी कपूर के कमरे में झांकती थी जान्हवी? ये थी वजह

नो एंट्री 2 का हिस्सा न होने पर बोनी कपूर और अनिल कपूर के बीच आई दरार?

जब शाहिद कपूर के झड़ते बालों का पिता पंकज ने बनाया था मजाक

'मिस्टर एंड मिसेज माही' में रोमांटिक सीन पर जान्हवी कपूर ने कही ये बात

Latest Stories