SS Rajamouli की फिल्म में पृथ्वीराज-महेश बाबू का होगा आमना-सामना?

ताजा खबर: 'आरआरआर' के बाद फिल्म निर्माता एसएस राजामौली महेश बाबू के साथ अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. वहीं 'एसएसएमबी 29' में पृथ्वीराज और महेश बाबू एक साथ नजर आएंगे.

New Update
SS Rajamouli Prithviraj-Mahesh Babu

Prithviraj-Mahesh Babu

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: 'आरआरआर' के बाद फिल्म निर्माता एसएस राजामौली महेश बाबू के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. फिल्म का नाम कथित तौर पर 'एसएसएमबी 29' रखा गया है. इस बीच अब फिल्म को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि 'एसएसएमबी 29' में पृथ्वीराज और महेश बाबू एक साथ नजर आएंगे.

राजामौली की फिल्म में विलेन बनेंगे पृथ्वीराज

महेश बाबू और राजामौली की 1000 करोड़ी फिल्म SSMB 29 में ये एक्टर बनेगा विलन  - SS Rajamouli Mahesh Babu movie SS MB 29 to feature Prithviraj Sukumaran  in villain role - The Lallantop Articleदरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एसएस राजामौली और उनकी टीम ने पृथ्वीराज को अपनी अगली फिल्म के लिए खलनायक के रूप में चुना है. पृथ्वीराज ने एसएस राजामौली के निर्देशन में महेश बाबू के साथ भूमिका निभाने के लिए हस्ताक्षर किए हैं. यह इंडियाना जोन्स और डैन ब्राउन के उपन्यासों के क्षेत्र में एक विश्वव्यापी साहसिक फिल्म है.

फिल्म में एक साथ नजर आएंगे पृथ्वीराज और महेश बाबू

एसएस राजामौली की फिल्म में महेश बाबू का होगा पृथ्वीराज सुकुमारन से सामना,  रामायण से मिलती जुलती होगी फिल्म | Times Now Navbharat

मिली जानकारी के मुताबिक, “एसएस राजामौली पिछले कुछ समय से पृथ्वीराज से बात कर रहे हैं और दोनों ने आखिरकार एक साथ काम करने का फैसला कर लिया है. अब, पृथ्वीराज एसएस राजामौली के निर्देशन में महेश बाबू के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह एक अच्छी तरह से लिखा गया हिस्सा है, जिसका अपना एक आर्क है. किरदार की अपनी खुद की बैकस्टोरी है जो उसके कामों को सही ठहराती है, और पृथ्वीराज एसएस राजामौली और महेश बाबू दोनों के साथ अपने पहले सहयोग के लिए भी उत्साहित हैं”.

फिल्म को लेकर एक्साइटेड है पृथ्वीराज और महेश बाबू

Prithviraj-Mahesh Babu Face-Off In SS Rajamouli's Next? What We Know Of The  Epic Casting Coup - News18

वहीं रिपोर्ट में आगे कहा गया कि, “फिल्म को वास्तविक जीवन के जंगलों के साथ-साथ स्टूडियो सेट में भी शूट किया जाएगा. एसएस राजामौली अफ़्रीकी जंगलों की बैकग्राउंड में स्क्रीन पर पहले कभी न देखे गए सीन्स बनाकर भारतीय सिनेमा के लिए मानक बढ़ाना चाहते हैं. वह अपनी कहानी में पारंपरिक नायक वर्सेस खलनायक संघर्ष को फिर से परिभाषित करना चाहते हैं, और यही वह कारक है जिसने महेश और पृथ्वीराज दोनों को उत्साहित किया”.

Read More:

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' हुई पोस्टपोन

‘Kalki 2898 AD’ 500 करोड़ के क्लब में हुई शामिल, जानें कुल कलेक्शन

Son of Sardar के सीक्वल में होगी Ajay Devgan और Sanjay Dutt की टक्कर!

कमल हासन ने 40 साल से रजनीकांत संग काम नहीं करने पर दिया बयान

Latest Stories