Priyanka Chopra को 'द ब्लफ' के सेट पर लगी चोट, शेयर की फोटो

ताजा खबर: प्रियंका चोपड़ा वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया में अपनी अपकमिंग फिल्म द ब्लफ की शूटिंग कर रही हैं. इस बीच प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म द ब्लफ के सेट पर उन्हें चोट लग गई हैं.

New Update
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया में अपनी अपकमिंग फिल्म द ब्लफ की शूटिंग कर रही हैं. इस बीच प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म द ब्लफ के सेट पर उन्हें चोट लग गई हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

'द ब्लफ' की शूटिंग में घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा ने शूटिंग के बारे में अपडेट शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ का सहारा लिया. इसके साथ उन्होंने अपने गले पर लगी चोट की एक तस्वीर पोस्ट की. पोस्ट की गई फोटो में प्रियंका ने दिखाया कि कैसे उनके गले के ठीक नीचे एक कट था, जिससे खूनी घाव बन गया था. हालाँकि कट बहुत गहरा नहीं लग रहा था, लेकिन यह दर्दनाक जरूर लग रहा था. कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, "ओह, मेरी नौकरी पर प्रोफेशनल खतरे". 

 द ब्लफ की शूटिंग में बिजी हैं प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra had to struggle in Hollywood | हॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा  को करना पड़ा था स्ट्रगल: बोलीं- वो लाइफ का सबसे डार्क फेज था, उस वक्त मैं  बिल्कुल ...

प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म द ब्लफ की शूटिंग में बिजी हैं. फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित द ब्लफ 19वीं सदी के कैरिबियन में सेट है और एक पूर्व महिला समुद्री डाकू की कहानी है, जिसका किरदार प्रियंका ने निभाया है, जिसे अपने परिवार की रक्षा करनी है, जब उसके अतीत के पाप उसे पकड़ लेते हैं. रुसो ब्रदर्स के बैनर एजीबीओ स्टूडियो और अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियो द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक रोमांचक रोमांच होने का वादा करती है.

The Bluff 

Read More:

Bigg Boss OTT 3 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं 'वड़ा पाव गर्ल'

Shraddha Kapoor ने बॉयफ्रेंड Rahul Mody के साथ कंफर्म किया रिश्ता

अनिल कपूर ने No Entry 2,Welcome 3 में रिप्लेस किए जाने पर तोड़ी चुप्पी

Sarfira Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर आउट

Latest Stories