शोनाली बोस की पारिवारिक ड्रामा में नजर आएंगी रानी मुखर्जी!

ताजा खबर : रानी मुखर्जी इंडस्ट्री की सबसे बहुमुखी एक्ट्रेस  में से एक हैं. उन्होंने दमदार एक्टिंग  के ज़रिए अपने लिए एक अलग पहचान बनाई है. उन्हें आखिरी बार मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में देखा गया था.

New Update
sonali boss (1).png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रानी मुखर्जी इंडस्ट्री की सबसे बहुमुखी एक्ट्रेस  में से एक हैं. उन्होंने दमदार एक्टिंग  के ज़रिए अपने लिए एक अलग पहचान बनाई है. उन्हें आखिरी बार मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में देखा गया था, जिसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी. खैर, अब एक रिपोर्ट आ रही है कि रानी मुखर्जी ने अपनी अगली फिल्म फाइनल कर ली है जो एक पारिवारिक ड्रामा होगी. पिंकविला ने एक्सक्लूसिव तौर पर बताया है कि इसका निर्देशन शोनाली बोस करेंगी और इसकी शूटिंग सितंबर में शुरू होगी.

इस फैमिली ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी Rani Mukerji, साल के अंत में शुरू होगी  शूटिंग - rani mukerji to work with shonali bose for family drama shooting  to start in september

शोनाली बोस की अगली फिल्म में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

"रानी मुखर्जी पिछले 2 सालों से कई स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं और जो स्क्रिप्ट उन्हें सबसे अच्छी लगी है, वह है शोनाली बोस की अगली फिल्म. यह एक प्यारी सी पारिवारिक ड्रामा है और निर्माता सितंबर 2024 से फिल्म को फ्लोर पर ले जाना चाहते हैं, "विकास से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया.

Rani Mukerji Is In Talks For Her Next Film With Filmmaker Shonali Bose  Shooting Starts In September - Amar Ujala Hindi News Live - Rani Mukerji:शोनाली  बोस की अगली फिल्म में रानी

सूत्र ने बताया, "जंगली फिल्म के मुख्य किरदार के तौर पर किसी बड़े ए-लिस्ट अभिनेता को लेना चाहती है. रानी और मुख्य किरदार के साथ एक बड़ा कलाकार शामिल होगा और कास्टिंग अभी जारी है. फिल्म के बारे में और जानकारी जल्द ही दी जाएगी."

हाल ही में खबर आई थी कि अनिल कपूर और रानी मुखर्जी कथित तौर पर फिल्म नायक के सीक्वल के लिए फिर से साथ आ रहे हैं. प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने बताया कि फिल्म वहीं से शुरू होगी जहां पहले भाग को छोड़ा गया था. निर्माता मुकुट ने भी यही खुलासा किया और अनिल और रानी की जोड़ी के बारे में भी बात की. उन्होंने यह भी बताया कि टीम एक घोषणा करेगी. कथित तौर पर, पटकथा पर काम चल रहा है और वे अनिल और रानी की संबंधित भूमिकाओं को 'बनाए रखने' की योजना बना रहे हैं.

समाचार पोर्टल द्वारा उद्धृत एक सूत्र के अनुसार, सीक्वल की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहाँ से इसे छोड़ा गया था, जिसमें शिवाजी और उनके परिवार के सत्ता में रहने के बाद की घटनाओं को दिखाया जाएगा. सूत्र ने आगे संकेत दिया कि नायक 2 भ्रष्टाचार, नौकरशाही और सबसे महत्वपूर्ण रूप से जनता के प्रभाव के विषयों पर आधारित होगी.

Read More:

खतरों के खिलाड़ी 14 में असीम रियाज़ ने शालीन और अभिषेक को कहा 'लूज़र'?

करीना-करिश्मा के लिए रणधीर हैं बुरे बाप? नहीं किया करियर में सपोर्ट

स्वरा को फिल्म न मिलने की न्यूज़ आउटलेट ने बताई वजह,एक्ट्रेस हुई नाराज़

फिल्म रूही के बाद राजकुमार के साथ काम करने से जान्हवी ने किया था मना?

Latest Stories