आदित्य धर की फिल्म में नजर आएंगे रणवीर सिंह, जल्द शुरु होगी शूटिंग!

ताजा खबर: निर्देशक आदित्य धर जल्द ही एक्शन से भरपूर थ्रिलर की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

New Update
Ranveer Singh and team to start Aditya Dhar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ फेम निर्देशक आदित्य धर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं निर्माता जल्द ही भारतीय खुफिया एजेंसियों की पृष्ठभूमि पर आधारित, इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस बीच फिल्म की शूटिंग को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही है. चलिए आपको बताते हैं फिल्म की शूटिंग कब शुरु होगी. 

इस दिन से शुरु होगी फिल्म की शूटिंग

उरी' के डायरेक्टर के साथ रणवीर की सबसे बड़ी गैंगस्टर फिल्म बजट की वजह से  फंस गई - budget issue delays ranveer singh and aditya dhar gangster drama  film the cinema show -

दरअसल, पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह और आदित्य धर 25 जुलाई से शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. फिल्म थाईलैंड में फ्लोर पर जाएगी. सूत्र ने पोर्टल को बताया, "यह भारतीय खुफिया एजेंसियों के स्वर्ण युग पर आधारित एक फिल्म है, जो R&AW (रिसर्च एंड एनालिसिस विंग) के उदय के साथ मेल खाती है. टीम अंतरराष्ट्रीय चरण के लिए एकजुट होती है, इसके बाद भारत और यूएई में शेड्यूल होते हैं.

जल्द होगा फिल्म का एलान

Ranveer Singh To Collaborate With Aditya Dhar for a Gangster Drama Titled  Dhurandhar – Reports | 🎥 LatestLY

वहीं रिपोर्ट ने आगे कहा, अभी तक शीर्षकहीन फिल्म की घोषणा बहुत जल्द होने की उम्मीद है. रणवीर सिंह के अलावा, इस फिल्म में अक्षय खन्ना, आर माधवन और अर्जुन रामपाल भी अहम भूमिका में होंगे. सूत्र ने आगे कहा, "रणवीर सिंह आदित्य धर की अगली फिल्म के साथ एजेंटों की नई दुनिया में कदम रखने के लिए एक्साइटेड हैं. संजय दत्त फिल्म में नेगेटिव भूमिका निभा रहे हैं, जबकि रणवीर सिंह, अक्षय खन्ना, आर माधवन और अर्जुन रामपाल भारतीय सिस्टम का हिस्सा होंगे.फिल्म के लिए लुक टेस्ट हो चुके हैं. फिल्म की शूटिंग 6 महीने की अवधि में की जाएगी और 2025 की दूसरी छमाही में बड़े पर्दे पर आएगी. टीम ने भारत के प्रमुख स्टूडियो के साथ एक समझौते पर साइन किए हैं और जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी".

Read More:

विक्की कौशल की बैड न्यूज ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

अरमान मलिक से तलाक ले लेंगी पायल मलिक, कहा-'वह कृतिका संग रह सकते है'

जय संतोषी मां फिल्म निर्माता Dada Satram Rohra का हुआ निधन

Birthday: इन फिल्मों में Naseeruddin Shah ने निभाई थी शानदार भूमिका

 

 

Latest Stories