Pushpa 2 को Rashmika Mandanna ने बताया बड़ी जिम्मेदारी

ताजा खबर:  अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की 2021 की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा: द राइज़ नेजबरदस्त हिट देकर इंडस्ट्री में दबदबा बनाया था. इसके अलावा फिल्म ने दो राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीते थे

New Update
pushpa 2.png

ताजा खबर:  अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की 2021 की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा: द राइज़ नेजबरदस्त हिट देकर इंडस्ट्री में दबदबा बनाया था. इसके अलावा फिल्म ने दो राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीते थे. हाल ही में एक इंटरव्यू में, रश्मिका ने फिल्म के आने वाले सिक्वल , पुष्पा 2: द रूल के बारे में बात की.

ऑडियंस को है फिल्म से उम्मीद

Viral pic: Is Rashmika Mandanna going to die in Pushpa 2?

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया , “मैं आपसे वादा कर सकती हूं कि पुष्पा 2 बहुत बड़ी होने वाली है. हमने पहली फिल्म में कुछ पागलपन दिया था, भाग 2 में, हम जानते हैं कि हमारी एक जिम्मेदारी है क्योंकि लोगों को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. हम लगातार और सचेत रूप से इसे अच्छा बनाने का प्रयास कर रहे हैं.मैंने अभी-अभी पुष्पा 2 के लिए एक गाने की शूटिंग की और मैंने कहा, 'आप लोग इस बारे में कैसे सोच रहे हैं?' हर कोई एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए प्रेरित होता है. हम सभी बाहर गए हैं और इस प्रक्रिया का आनंद ले रहे हैं. यह एक ऐसी कहानी है जिसका कोई अंत नहीं है, आप इसे किसी भी तरह ले जा सकते हैं. यह मज़ेदार है."

फिल्म को लेकर हैं उत्साहित 

फिल्म 'पुष्पा' से रश्मिका मंदाना का लुक हुआ रिलीज, श्रीवल्ली के किरदार में  आएंगी नजर - BHN न्यूज़

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वह पुष्पा 2 को लेकर किसी तरह का प्रेशर फील कर रही हैं, रश्मिका मंदाना ने कहा, “कोई दबाव नहीं है. जब मैं पहली फिल्म देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे कमर कस लेनी चाहिए. लेकिन पुष्पा 2 में मेरे किरदार के बारे में काफी सोचा गया है और वह बेहतर है. मैं वास्तव में उत्साहित हूं लेकिन घबराई हुई नहीं हूं.' एक अभिनेता के रूप में, पिछले दो वर्षों में मैं इतना मेच्यौर हो गई हूं कि मैं बेहतर अभिनय करने में सक्षम हूं. इससे मुझे आत्मविश्वास मिलता है.”

जबरदस्त हिट रही थी 

Rashmika Mandanna gives an update on Pushpa 2 with Allu Arjun: 'I begin  in…' | Bollywood News - The Indian Express

फिल्म रंगस्थलम के फेमस होने के बाद सुकुमार द्वारा निर्देशित, पुष्पा 2: द रूल में फहद फासिल, जगदीश प्रताप बंडारी और सुनील भी हैं, फिल्म को संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है. पुष्पा फिल्म का पहला भाग दिसंबर 2021 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुआ था. फिल्म को ऑडियंस की तरफ से बहुत प्यार मिला था और यह एक बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी.

Rashmika Mandanna, Rashmika, pushpa 2, pushpa 2 the rule, pushpa 2 update, allu arjun

Read More: 

Rashmika Mandanna ने संदीप रेड्डी वांगा के लिए मांगी प्रोटेक्शन 

अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार से अभी भी बाहर नहीं आ पाए पंकज त्रिपाठी

'गंगुबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट ने इस शख्स को किया था अनसुना 

फेमस होने पर ओरी ने बोनी कपूर को ठहराया दोषी 

Latest Stories