Sharvari Wagh स्टारर Munjya को मिला U/A सर्टिफिकेट, जानें यहां

मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की अगली फिल्म 'मुंज्या' 7 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म की सेंसरशिप पूरी हो चुकी है और सीबीएफसी ने इसे यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है.

New Update
Sharvari Wagh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की अगली फिल्म 'मुंज्या' 7 जून को सिनेमाघरों में आने वाली है. मेकर्स ने नए और दिलचस्प मोशन पोस्टर्स के साथ फैंस का उत्साह बरकरार रखा है. मंगलवार 4 जून को 'मुंज्या' की सेंसर प्रक्रिया पूरी हो गई. सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेट (CBFC) ने फिल्म को U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है. आइए इसमें किए गए कट्स और फिल्म की अवधि पर भी एक नजर डालते हैं-

'मुंज्या' बिना किसी कट के पास हुई

'मुंज्या' के सेंसर को लेकर दिलचस्प बात यह है कि सीबीएफसी की जांच समिति ने अभी तक ऑडियो या विजुअल में एक भी कट नहीं मांगा है. सेंसर सर्टिफिकेट के मुताबिक, फिल्म की लंबाई 123 मिनट यानी 2 घंटे 3 मिनट है. इस बीच, पता चला है कि 'मुंज्या' का पेड प्रीव्यू गुरुवार यानी 6 जून को किया जाएगा. इसलिए, फिल्म देखने वालों को हॉरर कॉमेडी को पूरी रिलीज से एक दिन पहले देखने का मौका मिल सकता है.

 

'मुंज्या' के मुख्य कलाकार ही इसके निर्माता हैं: कलाकारों का कहना

शरवरी का ग्लैमरस अवतार 'तारस' गाने में और फिल्म के प्रमोशन के दौरान देखा जा चुका है. 'मुंज्या' का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है, इसे दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स का समर्थन प्राप्त है. 'स्त्री' (2018) और 'भेड़िया' (2022) जैसी फिल्में भी मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स का हिस्सा रही हैं.

Munjya Trailer OUT: प्रेत बनकर दहशत फैलाने आया 'मुन्नी' का आशिक 'मुंज्या',  डर से ज्यादा कंट्रोल करनी पड़ेगी हंसी - Avadhnama

फिल्म के बारे में

'मुंज्या' की बात करें तो इसकी कहानी कोंकण तट की लोककथा के एक पात्र मुंज्या पर केंद्रित है. इसे हिंदी सिनेमा की पहली CGI लीड वाली फिल्म माना जा रहा है. दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनी 'मुंज्या' 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. बंटी और बबली 2 की अभिनेत्री शरवरी, ऐ वतन मेरे वतन के अभिनेता अभय वर्मा और जस्सी जैसी कोई नहीं की अभिनेत्री मोना सिंह फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. 

Read More:

लाइन्स से लेकर डांस पहली फिल्म में कुछ नहीं आता था कैटरीना कैफ को?

उर्फी के साथ हो चुका है टीवी सेट पर बुरा व्यवहार 'वे आपके साथ जानवर..'

संजीदा द्वारा आमिर को डिमोटिवेट करने के आरोप पर एक्टर ने किया कमेंट

जया,अमिताभ को रेखा के साथ काम करने की इजाज़त देंगी?कहा 'मुझे क्यों...'

Latest Stories