अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग शुरू

'दे दे प्यार दे 2' का निर्देशन अंशुल शर्मा ने किया है. टी-सीरीज के निर्माता भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.

New Update
Ajay Devgan and Rakul Preet Singh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अजय देवगन अब 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दे दे प्यार दे' के बहुप्रतीक्षित सीक्वल के लिए निर्देशक लव रंजन और निर्माता भूषण कुमार के साथ फिर से जुड़ रहे हैं. 'दे दे प्यार दे 2' नाम की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. आज एक मुहूर्त के साथ फिल्म की शूटिंग आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है. सोमवार 3 जून को मुंबई में पारंपरिक मुहूर्त पूजा समारोह के साथ फिल्मांकन शुरू हुआ और यह सब अनिल कपूर की मौजूदगी में हुआ .

De De Pyaar De 2 New Update Ajay Devgn Rakul Preet Singh Film Will Release  On This Date - Entertainment News: Amar Ujala - De De Pyaar De 2:दे दे  प्यार दे

अनिल कपूर ने बजाई पहली ताली

अनिल कपूर ने इस मौके पर न सिर्फ अपनी मौजूदगी दर्ज कराई, बल्कि पहला क्लैप बजाकर फिल्म की शूटिंग भी शुरू की. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को अपनी शुभकामनाएं भी दीं. इससे पहले एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने उत्साहित होकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनकी स्क्रिप्ट दिख रही थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अपने पसंदीदा सेट पर वापस, दे दे प्यार दे 2 शुरू.'

Latest and Breaking News on NDTV

दे दे प्यार दे की टीम में शामिल हुए आर माधवन

इससे पहले आर माधवन के फिल्म से जुड़ने की खबर से फैंस काफी उत्साहित थे. अजय देवगन और एक्टर आर माधवन ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'शैतान' में पहली बार साथ काम किया है. वहीं, एक बार फिर ये जोड़ी 'दे दे प्यार दे 2' के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में वे अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म के सीक्वल में मेकर्स नए किरदार के साथ कहानी में नया मोड़ लाना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने माधवन को चुना है. 

De De Pyaar De 2: अजय देवगन स्टारर की शूटिंग हुई शुरू, सेट पर पहुंचे आर  माधवन | Times Now Navbharat

फिल्म के बारे में

'दे दे प्यार दे 2' का निर्देशन अंशुल शर्मा ने किया है. टी-सीरीज के निर्माता भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. रकुल प्रीत के भी फिल्म का हिस्सा बनने की पुष्टि हो चुकी है, अब देखना यह है कि इस सीक्वल में तब्बू की वापसी होगी या नहीं. यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 1 मई 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

खतरों के खिलाड़ी 14 में असीम रियाज़ ने शालीन और अभिषेक को कहा 'लूज़र'?

करीना-करिश्मा के लिए रणधीर हैं बुरे बाप? नहीं किया करियर में सपोर्ट

स्वरा को फिल्म न मिलने की न्यूज़ आउटलेट ने बताई वजह,एक्ट्रेस हुई नाराज़

फिल्म रूही के बाद राजकुमार के साथ काम करने से जान्हवी ने किया था मना?

Latest Stories