Birthday Special: इस फिल्म से Shreyas Talpade को मिली थीं शोहरत

ताजा खबर: श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) आज शनिवार, 27 जनवरी 2024 को अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट रहे हैं. तो चलिए श्रेयस तलपड़े के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ बातें जिनके बारे में आप अब तक नहीं जानते होंगे.

New Update
Shreyas Talpade

Shreyas Talpade

ताजा खबर: Shreyas Talpade Birthday: एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) आज शनिवार, 27 जनवरी 2024 को अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट रहे हैं. श्रेयस तलपड़े ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया. कई फिल्मों में उन्होंने अपनी कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाया और गंभीर भूमिकाएं भी निभाईं. तो चलिए श्रेयस तलपड़े के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ बातें जिनके बारे में आप अब तक नहीं जानते होंगे.

श्रेयस तलपड़े से जुड़ी कुछ बातें

  • एक्टर श्रेयस तलपड़े के करियर की बात करें तो उन्होंने कॉलेज के दौरान ही थिएटर करना शुरू कर दिया था. उनकी शानदार एक्टिंग को देखकर श्रेयस तलपड़े को मराठी सीरियल्स में काम मिलने लगा.

Shreyas Talpade overexerted himself for 28 years before his heart attack:  How does chronic stress damage the heart? | Health and Wellness News - The  Indian Express

  •  श्रेयस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत नागेश कुरनूर की मशहूर फिल्म इकबाल से की थी और इस फिल्म में उन्होंने एक मूक-बधिर युवक की भूमिका निभाई थी जो क्रिकेटर बनना चाहता है. इस फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी खूब प्यार मिला. इसके बाद उन्होंने फिल्म डोर में एक बहुरूपिए की हास्य भूमिका निभाई.

Shreyas Talpade On Playing Pravin Tambe: At 47, To Get Cricketing Portions  Right Was Tough

  • इसके अलावा 'ओम शांति ओम', 'गोलमाल' सीरीज, 'वाह ताज' और 'इकबाल' जैसी हिंदी फिल्मों और 'सावरखेड़ एक गांव', 'पछाडलेला जैसी मराठी फिल्मों में भी काम किया.

mid-day's 42nd anniversary: Surprised that our subscribers are in the 18-45  age group, says Shreyas Talpade

  • 2006 में श्रेयस तलपड़े ने कॉमेडी की दुनिया में कदम रखा और अपना सपना मनी मनी नाम की फिल्म से डेब्यू किया. इसके साथ ही श्रेयस तलपड़े ने पोस्टर बॉयज नाम की एक हिंदी फिल्म का निर्देशन भी किया था और इस फिल्म में श्रेयस सनी देओल और बॉबी देओल के साथ मुख्य भूमिका में नजर आए थे. 

Shreyas Talpade likely to be discharged from hospital on Sunday night or  Monday morning - Exclusive | Hindi Movie News - Times of India

  • श्रेयस तलपड़े ने मशहूर साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' के लिए हिंदी में डबिंग की थी. लेकिन उन्होंने इस फिल्म की सफलता का श्रेय लेने से इनकार कर दिया.
  • श्रेयस तलपड़े ने द लायन किंग के हिंदी वर्जन में बॉलीवुड एक्टर बिली आयशर के किरदार को आवाज दी हैं.

I Would Like To Go Back In Time And Celebrate Holi: Shreyas Talpade

  •  श्रेयस तलपड़े हाल में अपनी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग कर रहे थे, तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा. यह फिल्म 'वेलकम' की तीसरी फ्रेंचाइजी है, जिसमें इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं.

Shreyas Talpade Birthday, Shreyas Talpade, Shreyas Talpade News

Read More:

फिल्म Kanguva से सामने आया Bobby Deol का फर्स्ट लुक

जब अपनी पहली फिल्म बरसात की स्क्रिप्ट के बदलाव से परेशान थे Bobby Deol

Bigg Boss 17 के फिनाले से पहले मुनव्वर ने मांगी अपने गुनाहों की माफी

Shaitaan Teaser: आर माधवन का खतरनाक रूप देखकर उड़े अजय देवगन के होश

 

 

Latest Stories