सोनल चौहान ने हीरामंडी स्टार शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर किया रिएक्ट?

शर्मिन सहगल को 'हीरामंडी' में उनके 'अभिव्यक्तिहीन' प्रदर्शन के लिए भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. सोनल चौहान ने एक जोरदार पोस्ट में उनका समर्थन किया है.

New Update
Sonal Chauhan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्ट्रेस सोनल चौहान हीरामंडी स्टार शर्मिन सहगल के समर्थन में सामने आई हैं, जिन्हें संजय लीला भंसाली निर्देशित नेटफ्लिक्स सीरीज़ में उनके खराब प्रदर्शन के लिए सोशल मीडिया पर भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. शर्मिन को हीरामंडी इंटरव्यू के दौरान अपनी सह-कलाकारों अदिति राव हैदरी और संजीदा शेख के प्रति “अपमानजनक” होने के लिए भी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

Did Sonal Chauhan extend support to Heeramandi fame Sharmin Segal amid  heavy trolling? | PINKVILLA

अब, ऐसा लगता है कि सोनल चौहान भारी ट्रोलिंग के बीच शर्मिन के साथ एकजुटता दिखा रही हैं. सोनल की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरीज को रेडिट पर शेयर किया गया, जिसमें उन्होंने शर्मिन पर कथित तौर पर हमला करने और उन्हें "खलनायक" की तरह दिखाने वाले ट्रोल्स की खिंचाई की. सोनल ने किसी का नाम लिए बिना लिखा, "यह देखना बहुत दुखद है कि कैसे सोशल मीडिया/कुछ इंस्टाग्राम पेज किसी व्यक्ति को सिर्फ इसलिए खलनायक बना रहे हैं क्योंकि इस समय उन्हें ट्रोल करने से उन्हें थोड़ा और ट्रैक्शन और जुड़ाव मिलेगा."

यहां देखें : इंस्टाग्राम स्टोरीज को रेडिट पर शेयर किया 

यहां देखें पोस्ट 

r/BollyBlindsNGossip - Who is she talking about ?

उन्होंने कहा, "यह बिल्कुल स्पष्ट है कि इस विशेष अभिनेता को बुरा दिखाने के लिए वीडियो में किस तरह से हेरफेर किया जा रहा है या पूरे इंटरव्यू में से बयानों को सिर्फ इसलिए डाला जा रहा है क्योंकि उन्हें बुरा दिखाना अभी 'ट्रेंड' है. यह मत भूलिए कि आपने इस ट्रेंड को शुरू किया है और आप इसमें योगदान दे रहे हैं. आप कहानी में योगदान दे रहे हैं. किसी का ऑनस्क्रीन प्रदर्शन उसके पूरे चरित्र या व्यक्तित्व को परिभाषित नहीं करता है. वह खलनायक नहीं है, आप हैं." अभिनेता ने अपने पोस्ट में 'शर्म करो', 'एक सीमा खींचो' और 'मानव बनो' जैसे हैशटैग जोड़े.

जन्नत' एक्ट्रेस सोनल चौहान म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर, 'जहर मोहब्बत' में  ताहा शाह संग करेंगी रोमांस - actress sonal chauhan upcoming music video  zeher mohabbat with ...

भंसाली की पहली सीरीज़ हीरामंडी ने एक बार फिर भाई-भतीजावाद को लेकर बहस छेड़ दी है, जिसकी वजह नेटफ्लिक्स सीरीज़ में उनकी भतीजी शर्मिन सहगल की कास्टिंग है. बेला भंसाली सहगल और दीपक सहगल की बेटी शर्मिन इस शो में आलमज़ेब की भूमिका निभा रही हैं, जिसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शेखर सुमन और अदिति राव हैदरी जैसे प्रशंसित कलाकार शामिल हैं.

Read More:

रात में श्रीदेवी और बोनी कपूर के कमरे में झांकती थी जान्हवी? ये थी वजह

नो एंट्री 2 का हिस्सा न होने पर बोनी कपूर और अनिल कपूर के बीच आई दरार?

जब शाहिद कपूर के झड़ते बालों का पिता पंकज ने बनाया था मजाक

'मिस्टर एंड मिसेज माही' में रोमांटिक सीन पर जान्हवी कपूर ने कही ये बात

 

 

Latest Stories