दुलकर सलमान की फिल्म Lucky Baskhar की रिलीज डेट आई सामने

ताजा खबर : दुलकर सलमान अपनी फिल्मों को लेकर बेहद चूज़ी हैं. पिछले साल उनकी केवल एक फिल्म किंग ऑफ कोठा रिलीज़ हुई थी, अब वह मात्रा की बजाय अधिक गुणवत्तापूर्ण सामग्री देने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.

New Update
Lucky Baskhar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दुलकर सलमान अपनी फिल्मों को लेकर बेहद चूज़ी हैं. पिछले साल उनकी केवल एक फिल्म किंग ऑफ कोठा रिलीज़ हुई थी, अब वह मात्रा की बजाय अधिक गुणवत्तापूर्ण सामग्री देने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. वह अगली बार फिल्म लकी बसखार में नजर आएंगे. इसे वेंकी अटलुरी ने लिखा और निर्देशित किया है. फिल्म में दुलकर सलमान और मीनाक्षी चौधरी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसका निर्माण नागा वामसी एस और साई सौजन्या ने सीथारा एंटरटेनमेंट्स और फॉर्च्यून फोर सिनेमाज के तहत किया है. इसे श्रीकारा स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है. निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का टीज़र जारी किया, जिसने जुलाई में दुनिया भर में इसके सिनेमाघरों में रिलीज होने का संकेत दिया. निर्माताओं ने अब फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की है. लकी बसखार 27 सितंबर को सिनेमाघरों में तेलुगु, मलयालम, हिंदी और तमिल भाषा में दुनिया भर में रिलीज होगी.

दुलकर सलमान ने एक पोस्टर के ज़रिए फ़िल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की. रिलीज़ डेट वाले पोस्टर में उन्हें महंगी कारों की लंबी कतार के पास खड़े देखा जा सकता है. फ़ॉर्मल ड्रेस पहने और रेट्रो वाइब दिखाते हुए, बैकग्राउंड में एक अख़बार भी मौजूद था जिस पर रिलीज़ डेट बड़े अक्षरों में लिखी थी. दुलकर सलमान ने लिखा, "27 सितंबर से सिनेमाघरों में #लकीबसखर की असाधारण कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए!"

यहां देखें पोस्ट : 

 

फिल्म 1980 के दशक के अंत और 1990 के दशक की शुरुआत में सेट की गई है. लकी बसखार एक साधारण बैंक कैशियर की आकर्षक, अशांत और असाधारण जीवन यात्रा में डूब जाता है. निर्माताओं ने दुलकर सलमान के जन्मदिन पर फिल्म का टीज़र जारी किया. तेज़ गति वाली 1 मिनट 19 सेकंड की क्लिप दर्शकों को बसखार से परिचित कराती है, जो एक साधारण दिखने वाला व्यक्ति है जो बैंक कैशियर के रूप में काम करता है. जैसे-जैसे क्लिप आगे बढ़ती है, बसखार की कमाई दिखाई जाती है जो सोने के बिस्किट के साथ लाखों और करोड़ों में थी. यह चित्रण बताता है कि बसखार अज्ञात उद्देश्यों के साथ एक मध्यम वर्ग के व्यक्ति के मुखौटे के पीछे छिपा हो सकता है.


दुलकर सलमान को आखिरी बार फिल्म किंग ऑफ कोठा में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी.

Read More:

जान्हवी कपूर को याद आया हार्ट ब्रेक,कहा 'उस व्यक्ति ने मेरी जिंदगी...'

ट्विंकल की बेटी ने किया उनका मेकओवर,कहा 'किसी ने पान चबाकर थूक दिया..'

जब शाहिद कपूर के झड़ते बालों का पिता पंकज ने बनाया था मजाक

'मिस्टर एंड मिसेज माही' में रोमांटिक सीन पर जान्हवी कपूर ने कही ये बात

 

Latest Stories