TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह ने खुद रची लापता होने की साजिश?

ताजा खबर: ताजा खबर: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले टीवी एक्टर गुरुचरण सिंह को लापता हुए 10 दिन से ज्यादा हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि गुरुचरण सिंह ने अपने लापता होने की योजना खुद ही बनाई होगी. 

New Update
Gurcharan Singh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले टीवी एक्टर गुरुचरण सिंह को लापता हुए 10 दिन से ज्यादा हो गए हैं.इस मामले में गुरुचरण सिंह के पिता ने  दिल्ली पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी. अब इस पूरे मामले में एक नया अपडेट सामने आया है. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि गुरुचरण सिंह ने अपने लापता होने की योजना खुद ही बनाई होगी. 

पालम इलाके से बदामद हुआ गुरुचरण सिंह का फोन

Gurucharan Singh: लापता होने से पहले बीमार थे गुरुचरण सिंह

वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुचरण सिंह ने खुद ही अपने लापता होने का प्लान बनाया. दिल्ली में पुलिस सूत्रों के बवाले से पता चला है कि बताया, "उन्होंने अपना फोन पालम इलाके में छोड़ दिया है. हम उन्हें ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इससे हमारे लिए गुरुचरण सिंह का पता लगाना और भी मुश्किल हो जाएगा, क्योंकि इसका मतलब है कि फोन एक्टर के पास नहीं है. हमने जो सीसीटीवी फुटेज बरामद की है, उसमें वह एक ई-रिक्शा से दूसरे ई-रिक्शा पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसा लगता है कि उन्होंने सब कुछ पहले से प्लान कर रखा था और दिल्ली से बाहर चले गए हैं."

22 अप्रैल को मुंबई लौटने वाले थे गुरुचरण सिंह

TMKOC: लापता होने से पहले ऐसी थी गुरुचरण सिंह की कंडीशन, 'तारक मेहता...' के  सोढ़ी ने दोस्त को भेजा था ये मैसेज - gurucharan singh friend jd mathejia  reveal details about actor

 गुरुचरण सिंह को आखिरी बार 22 अप्रैल 2024 को देखा गया था. उनके पिता ने चार दिन बाद गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने एफआईआर दर्ज करते हुए कहा, "मेरा बेटा गुरुचरण सिंह, उम्र 50 साल, 22 अप्रैल को सुबह 8:30 बजे मुंबई जाने के लिए निकला था. वह फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट गया था. वह मुंबई नहीं पहुंचा, न ही वह घर लौटा है और उसका फोन भी नहीं मिल रहा है. वह मानसिक रूप से स्थिर है और हम उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन अब वह लापता हो गया है".

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से पॉपुलर हुए थे गुरुचरण सिंह 

Taarak Mehta के सोढ़ी की होने वाली थी शादी, झेल रहे थे पैसों की तंगी,  गुमशुदगी बनी पहेली! - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah sodhi aka Gurucharan  Singh caught on cctv camera

गुरुचरण सिंह आखिरी बार टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में नजर आए थे. इस शो के जरिए एक्टर काफी पॉपुलर भी हुए, लेकिन उन्होंने अपने पिता की सेहत का हवाला देते हुए टीवी शो छोड़ दिया. उन्होंने शो छोड़ते समय कहा था कि वह अपने परिवार पर ध्यान देना चाहते हैं. लेकिन शो छोड़ने वाले अन्य अभिनेताओं की तरह, उनकी सैलरी निर्माताओं द्वारा खत्म कर दी गई थी. वहीं फैन्स उन्हें शो में काफी मिस करते हैं और उन्हें दोबारा देखना भी चाहते हैं. फिलहाल शो में अभी रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार बलविंदर सिंह सूरी निभा रहे हैं.

Read More:

आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे TMKOC के सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह

नितेश तिवारी ने बदला रामायण का शेड्यूल, सेट पर लागू होंगे सख्त नियम

शीज़ान खान ने की हीरामंडी की आलोचना, कहा- 'उर्दू के साथ इतनी नाइंसाफी'

रजनीकांत की बायोपिक बनाएंगे साजिद नाडियाडवाला, निर्माता को मिले राइट्स

Latest Stories