Vedang Raina ने जिगरा टीम के लिए लिखा धन्यवाद नोट

ताजा खबर: आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर जिगरा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं अब वेदांग रैना ने फिल्म जिगरा में काम करने पर पूरी टीम का आभार व्यक्त किया हैं. 

New Update
Vedang Raina
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म को दर्शकों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है.यही नहीं आलिया भट्ट और वेदांग रैना की  यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है.इस बीच अब वेदांग रैना ने सोशल मीडिया पर फिल्म जिगरा में काम करने पर पूरी टीम का आभार व्यक्त किया हैं. 

वेदांग रैना ने शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें वेदांग रैना ने सोशल मीडिया पर जिगरा टीम का शुक्रिया अदा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.उन्होंने जिगरा टीम और आलिया भट्ट की तस्वीरें भी शेयर कीं.इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "यह पूरा अनुभव किसी सपने से कम नहीं रहा! इसे संभव बनाने के लिए अब तक की सबसे बेहतरीन टीम को सबसे बड़ा हग.मैं आप लोगों से प्यार करता हूं.सच में.शुक्रिया.और आप सभी जो मुझे लिख रहे हैं, मैं आपको देखता हूं और आपसे प्यार करता हूं.हम यह सब सिर्फ आप लोगों के लिए करते हैं और हर रोज अपना बेस्ट प्रयास करते हैं, इसलिए आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया, यह सब कुछ है.आप सभी से व्यक्तिगत रूप से मिलना वाकई दुनिया का सबसे बड़ा एहसास था.मैं आपसे बहुत जल्द फिर मिलूँगा.प्यार, अंकुर आनंद।”

फैंस ने वेदांग रैना की पोस्ट पर जताया प्यार

वहीं वेदांग रैना ने ने जैसे ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करनी शुरु कर दी. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "जिगरा को दो बार देखा, फिर से देखूंगा, क्या शानदार काम है! यहां से बस ऊपर की ओर! यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि आपने हमारे लिए क्या रखा है, बहुत एक्साइटेड हूं" . एक अन्य फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "आप फिल्म में कमाल हैं. शानदार अभिनय, शानदार गायन.सब कुछ बहुत बढ़िया है. आप बहुत लंबा रास्ता तय करेंगे. यह तो बस शुरुआत है!"

जिगरा ने किया इतना कलेक्शन

दरअसल, बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, 'जिगरा' ने रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले मंगलवार को 1.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 19.85 करोड़ रुपये हो गया है.फिल्म ने 4.55 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी.दूसरे दिन फिल्म ने 6.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.तीसरे दिन फिल्म 5.5 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही और चौथे दिन इसने 1.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जिगरा के बाद शिव रावली की वाईआरएफ जासूसी फिल्म अल्फा में शरवरी के साथ नजर आएंगी. वह रणबीर और विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में भी नजर आएंगी.

Read More:

राम गोपाल वर्मा ने बिश्नोई को बताया 'सतर्क मानसिकता वाला हिंदू डॉन'

भूल भुलैया 3 के लिए दिलजीत और पिटबुल, तनिष्क बागची बना रहे हैं सॉन्ग?

बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही फिल्मों पर कार्तिक ने जाहिर की प्रतिक्रिया

वरिष्ठ मराठी एक्टर Atul Parchure का 57 साल की उम्र में हुआ निधन

Latest Stories