Salman Khan को मिल रही धमकियों पर Vindu Dara Singh ने दी प्रतिक्रिया

ताजा खबर: सलमान खान को वाई-प्लस सुरक्षा प्रदान की है. वहीं सलमान के करीबी दोस्त विंदू दारा सिंह ने इंडस्ट्री में हुई उथल-पुथल भरी घटनाओं पर अपने विचार शेयर किए.

New Update
Salman Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की चौंकाने वाली हत्या के बाद महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान को वाई-प्लस सुरक्षा प्रदान की है. वहीं एक इंटरव्यू में सलमान के करीबी दोस्त विंदू दारा सिंह ने इंडस्ट्री में हुई उथल-पुथल भरी घटनाओं पर अपने विचार शेयर किए.

सलमान खान को लेकर बोले विंदू दारा सिंह

आपको बता दें विंदू दारा सिंह ने सलमान खान को मिल रही धमकियों के बारे में बात करते हुए कहा, "आपको समझना होगा.एक अलग तरह का कानून चल रहा है.यह बहुत मजेदार है क्योंकि एक अदालत और सब कुछ है.कोई भी सच्चाई नहीं जानता है और अभी तक कुछ भी साबित नहीं हुआ है.इसलिए यह वास्तव में चौंकाने वाला और अविश्वसनीय है कि क्या हो रहा है.मैं आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि बेहतर समझ बने और सलमान को कुछ न हो".

सलमान को मिली जान से मारने की धमकी

सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा….', 'दबंग खान' को फिर मिली  धमकी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के करीबी का आया मैसेज- Salman Khan - Lalluram

बाबा सिद्दीकी की हत्या के 6 दिन बाद सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है.यह धमकी मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम को वॉट्सऐप मैसेज के जरिए भेजी गई है.धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेंस गैंग का सदस्य बताया है.मुंबई पुलिस के मुताबिक, धमकी भरे मैसेज में लिखा है-इसे हल्के में न लें.अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस से अपनी दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे.अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी खराब होगी.मुंबई पुलिस मैसेज भेजने वाले का पता लगाने की कोशिश कर रही है.सलमान के करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को हत्या कर दी गई थी.इसके बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

सलमान की हत्या की कोशिश के लिए दी गई थी 25 लाख रुपये की सुपारी 

जब फुटपाथ पर गाड़ी चला रहे थे सलमान खान, नहीं था कोई डर, इस एक्टर ने सुनाया  चौंकाने वाला किस्सा

वहीं इससे एक दिन पहले खबरें आई है कि सलमान खान पर उनके पनवेल फार्महाउस के पास हत्या की कोशिश के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी दी गई थी.कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़ी इस साजिश का खुलासा नवी मुंबई पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट में हुआ है.अगस्त 2023 से अप्रैल 2024 तक चलने वाली इस साजिश में एके-47, एम16 राइफल और जिगाना पिस्तौल जैसे आधुनिक हथियार हासिल करने की योजना शामिल थी. वही हथियार जिनका इस्तेमाल पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में किया गया था.सलमान खान की बढ़ी हुई सुरक्षा व्यवस्था, जिसमें बुलेटप्रूफ वाहन का इस्तेमाल शामिल है, के कारण गिरोह ने इतने भारी हथियार हासिल करने का फैसला किया.साजिशकर्ताओं में से एक सुखा को इस सप्ताह की शुरुआत में हरियाणा में पकड़ा गया था.

12 अक्टूबर को हुई थी बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या 

Baba Siddique: NCP अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या,  लीलावती अस्पताल में ली आखिरी सांस

आपको बता दें कि 12 अक्टूबर 2024 को महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.पुलिस ने उन्हें भीड़भाड़ वाली जगहों पर न जाने की सलाह दी है.

Read More:

करण जौहर की अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार,अनन्या और आर माधवन

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने तमन्ना भाटिया से गुवाहाटी में की पूछताछ

Aasif Sheikh ने Salman Khan को लेकर शेयर किया पुराना किस्सा

Shah Rukh Khan ने कॉमेडी फिल्में करने की जताई इच्छा

Latest Stories