जब शेखर सुमन ने याद किया कि प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड क्यों छोड़ा?

ताजा खबर : प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला इसलिए किया क्योंकि वह 'राजनीति से थक गई थीं'. अब शेखर सुमन ने इस बारे में बात की हैं.

New Update
priyanka shekhar  (7).png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शेखर सुमन ने हाल ही में अपने बेटे अध्ययन सुमन, जिन्होंने अपने 16 साल के पेशेवर करियर में एक कठिन दौर देखा है, को एक्ट्रेस  कैटरीना कैफ से प्रेरणा लेने के लिए कहा, जो अपने शुरुआती दिनों में अपने संवाद भी ठीक से नहीं बोल पाती थीं, लेकिन अब एक सुपरस्टार हैं. इन सबके बीच, हमारे हाथ शेखर के पुराने ट्वीट लगे हैं, जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के काले पक्ष और गंदी राजनीति के बारे में बात की थी.

शेखर ने कई ट्वीट करके कहा था कि बॉलीवुड के भीतर का “साजिशकर्ता” आपको “दबाएगा, दबाएगा और सताएगा” और बॉलीवुड के कुछ सदस्यों ने उनके और अध्ययन सुमन के खिलाफ “एकजुट” हो गए हैं. उनके ट्वीट तब आए जब प्रियंका ने पॉडकास्ट इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने “घिरे हुए” महसूस करने के बाद बॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया.

शेखर ने दिवंगत एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र करते हुए लिखा, "प्रियंका चोपड़ा का सनसनीखेज खुलासा चौंकाने वाला नहीं है. फिल्म उद्योग के भीतर गुट किस तरह काम करता है, यह सभी जानते हैं. यह आपको तब तक दबाता, दबाता और सताता रहेगा, जब तक आप खत्म नहीं हो जाते. SSR के साथ भी ऐसा ही हुआ था."

यहां देखें पोस्ट 

 

इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "यह दूसरों के साथ भी होगा. इंडस्ट्री में कुकी इसी तरह टूटती है. इसे स्वीकार करें या छोड़ दें. और प्रियंका ने इसे छोड़ने का फैसला किया. और भगवान का शुक्र है कि उन्होंने ऐसा किया. अभी के लिए, हमारे पास हॉलीवुड में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाला एक सच्चा वैश्विक आइकन है. जैसा कि वे कहते हैं, हर बादल में एक चांदी की परत होती है."

एक अन्य ट्वीट में शेखर सुमन ने कहा, "मैं इंडस्ट्री में कम से कम 4 लोगों को जानता हूं जिन्होंने मुझे और अध्ययन को कई प्रोजेक्ट्स से निकलवाने के लिए एक गिरोह बनाया है. मुझे यह पक्का पता है. इन 'गैंगस्टर्स' का बहुत दबदबा है और वे रैटलस्नेक से भी ज़्यादा ख़तरनाक हैं. लेकिन सच्चाई यह है कि वे बाधाएँ खड़ी कर सकते हैं लेकिन हमें रोक नहीं सकते."

सुशांत सिंह राजपूत का जून 2020 में निधन हो गया था. जबकि प्रियंका मुंबई से लॉस एंजिल्स शिफ्ट हो गई हैं. वह फिलहाल हॉलीवुड में सक्रिय हैं.

Read More:

लाइन्स से लेकर डांस पहली फिल्म में कुछ नहीं आता था कैटरीना कैफ को?

उर्फी के साथ हो चुका है टीवी सेट पर बुरा व्यवहार 'वे आपके साथ जानवर..'

संजीदा द्वारा आमिर को डिमोटिवेट करने के आरोप पर एक्टर ने किया कमेंट

जया,अमिताभ को रेखा के साथ काम करने की इजाज़त देंगी?कहा 'मुझे क्यों...'

Latest Stories