Advertisment

क्राइम शो सीआईडी ​​6 साल बाद ओरिजनल कास्ट के साथ करेगा वापसी

टेलीविज़न:सोनी टीवी द्वारा जारी एक ट्वीट में कहा गया है कि सी.आई.डी. छह साल के  के बाद विजयी वापसी करने वाला है, नेटवर्क ने ट्रेलर का एक टीज़र साझा किया जिसमें एसीपी प्रद्युमन के रूप में अच्छे पुराने

New Update
क्राइम शो सीआईडी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न:सोनी टीवी द्वारा जारी एक ट्वीट में कहा गया है कि सी.आई.डी. छह साल के  के बाद विजयी वापसी करने वाला है, नेटवर्क ने ट्रेलर का एक टीज़र साझा किया जिसमें एसीपी प्रद्युमन के रूप में अच्छे पुराने शिवाजी साटम और इंस्पेक्टर अभिजीत के रूप में आदित्य श्रीवास्तव हैं, पोस्ट में लिखा है, "अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें - 26 अक्टूबर को होगा एक धमाकेदार प्रोमो ड्रॉप! " बी.पी. सिंह द्वारा निर्मित, सी.आई.डी. मूल रूप से जनवरी 1998 से अक्टूबर 2018 तक सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हुआ, अपने 20 साल के समय में, यह 1,547 एपिसोड की उल्लेखनीय कुल संख्या के साथ भारत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले टेलीविजन शो में से एक बन गया.

टीज़र आया सामने 

टीज़र की शुरुआत घायल आदित्य श्रीवास्तव के नाटकीय क्लोज-अप से होती है, फिर एसीपी प्रद्युमन को पुलिस वैन से निकलते हुए दिखाया जाता है, जिसमें टाइम बम की टिक-टिक की आवाज़ सुनाई देती है. अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के दौरान, इस सीरीज़ में कई प्रतिभाशाली कलाकार शामिल थे, जिनमें इंस्पेक्टर दया के रूप में दयानंद शेट्टी, इंस्पेक्टर फ्रेडरिक के रूप में दिनेश फडनीस, डॉ. तारिका के रूप में श्रद्धा मुसले और डॉ. सालुंखे के रूप में नरेंद्र गुप्ता शामिल थे; अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि ये सदस्य वापस आएंगे या नहीं

नेटिज़न्स का क्या कहना है

20 years of crime watch

कई लोगों के रिएक्शन सकारात्मक थे, जो आश्चर्यजनक नहीं है क्योंकि इस शो का भारतीय दर्शकों का अलग ही जुड़ाव है. "मैं अभी बहुत खुश हूँ, मैं रोजाना पुराने एपिसोड देखता हूँ," एक उत्साहित प्रशंसक ने कहा. "तो, इसके लिए बहुत उत्साहित हूँ, मेरे बचपन का एक बड़ा हिस्सा आखिरकार वापस आ रहा है. लंबे समय के बाद एक टीवी शो के लिए उत्साहित हूँ , हालांकि दिनेश सर ने अपने प्यारे और मूर्खतापूर्ण हरकतों के साथ पूरे शो में जो कॉमिक रिलीफ दिया, उसकी कमी खलेगी," एक और खुश प्रशंसक की टिप्पणी थी. "इतनी खुशी मुझे आज तक नहीं हुई, एक और खुश प्रशंसक की टिप्पणी थी.

शो का प्रभाव

CID latest Episode 2024 | crime news official | सीआईडी नवीनतम एपिसोड 2024 |  अपराध समाचार अधिकारी - YouTube

सीआईडी ने भारतीय टीवी पर क्राइम शो के क्षेत्र में एक नया मानदंड स्थापित किया, इस शो के कारण अन्य क्राइम शो बनाने की प्रेरणा मिली, लेकिन सीआईडी का अपना एक अलग स्तर था. इसके किरदार और कहानियों ने दर्शकों को सालों तक जोड़े रखा. दर्शकों को शो के एपिसोड्स में जुड़े रहस्य और रोमांच ने हमेशा लुभाया. इस शो ने टेलीविज़न की दुनिया में नए मानक बनाए और दर्शकों को जासूसी का एक अलग अनुभव दिया.

शो के नए एपिसोड्स की उम्मीदें

CID Actors And What They Are Doing Now

सीआईडी के प्रशंसकों को उम्मीद है कि नए एपिसोड्स में पुराने दिनों का वही जोश और दम देखने को मिलेगा दर्शक चाहते हैं कि शो में नए, रोचक केस और रहस्यमय कहानियां लाई जाएं, शो के निर्माताओं ने भी संकेत दिए हैं कि नए सीजन में अधिक उत्साह और ट्विस्ट होंगे, जो दर्शकों को और भी अधिक रोमांचित करेंगे.

Read More

Shoojit Sircar ने 4 साल बाद छोड़ी किशोर कुमार बायोपिक, जानें वजह

Pushpa 3 की तैयारी शुरू, निर्माता ने दी Allu की फिल्म पर रोमांचक अपडेट

बॉलीवुड का आइकॉनिक कपल: शाहरुख और गौरी की लव स्टोरी

ऋचा और अली फजल की 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' को MAMI 2024 में बड़ी सफलता

Advertisment
Latest Stories