Advertisement

Advertisement

प्रभास ने लॉन्च किया PM मोदी की बायोपिक ‘मन बैरागी’ का फर्स्ट लुक

0 37

Advertisement

संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन की आने वाली स्पेशल फीचर होगी  “मन बैरागी”, ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बसी फ़िल्म होगी और ऐसी कहानी दिखाई जाएगी जो अभी तक लोगों के सामने नही आयी है।

ये फ़िल्म संजय लीला भंसाली और महावीर जैन द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है वहीं इस फ़िल्म के लेखक और निर्देशक हैं संजय त्रिपाठी।

मेकर्स का मानना है कि किसी भी सफल इंसान की ज़िन्दगी में एक ऐसा मौका आता है जब वो ये सब हासिल करता है और “मन बैरागी” इसी के बारे में है। ये फ़िल्म ईमानदारी और सच्चाई से बनाई गयी है।

संजय लीला भंसाली ने कहा, “मुझे इस कहानी में सबसे दिलचस्प बात इसकी सार्वभौमिक अपील और संदेश लगी। कहानी पर बहुत अच्छी तरह से शोध किया गया था और एक युवा व्यक्ति के तौर पर हमारे पीएम के जीवन में आने वाले महत्वपूर्ण मोड़ ने, वास्तव में मुझे बहुत प्रभावित किया। मैंने महसूस किया कि यह एक ऐसी कहानी है जो अनसुनी है और इसे बताने की आवश्यकता है।”

डायरेक्टर संजय त्रिपाठी का मानना है की ये फ़िल्म लोगों के दिलों को छू लेगी। उन्होंने कहा, “मेरे लिए ये एक ऐसे इंसान की कहानी है जो खुद को ढूंढने निकला था और हमारे देश का सबसे बड़ा नेता बन गया।

महावीर जैन ने कहा, “मन बैरागी” में नरेंद्र मोदी की जिंदगी के सफर में सबसे अहम् पहलू को दिखाया जाएगा जो अभी तक पब्लिक के सामने नही आ पाया है| युवा इस फ़िल्म से कनेक्ट और इंस्पायर होंगे। इसी की वजह से हमें फ़िल्म करने की प्रेरणा मिली।

पीएम नरेंद्र मोदी के 69th जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए इस फ़िल्म के फर्स्ट लुक को सुपरस्टार प्रभास ने 17 सितंबर को लांच किया।

Modi Biopic First Look
Modi Biopic First Look

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply