मुंबई में श्री प्रणव मुखर्जी ने रजनी पटेल की पहली किताब रिमेम्बर रजनी का उद्घाटन किया

1 min


रजनी को याद करते हुए, शहर के सबसे ऊंचे नागरिकों में से एक पर एक उत्सव की मात्रा, साठ और सत्तर के सशक्त बीआरसीसी प्रमुख, करिश्माई बैरिस्टर, स्वर्गीय रजनी पटेल, भारत के पूर्व राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी, एनसीपी के सर्वोच्च नेता, श्रीमान प्रणव मुखर्जी द्वारा जारी किए गए थे। शरद पवार महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री श्री सुशील कुमार शिंदे और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री, मुंबई में नेहरू केंद्र सभागार में डॉ फारुक अब्दुल्ला।

इस कार्यक्रम को वॉयस ओवर कलाकार कलाकार हरीश भीमनी ने लुभाया था और प्रसिद्ध थिएटर व्यक्तित्व साईं परांजपी और दलित ताहिल द्वारा पुस्तक के चित्रों को दिखाया गया था। समारोह दीपक पारेख, अनिल धारकर, निरंजन हिरानंदानी, अश्मित पटेल, नवाज मोदी सिंघानिया, श्वेता शेट्टी, देवीका और सुरेश भोजवानी और जीवन के विविध क्षेत्रों से अन्य प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्तियों ने स्वीकार किया था।

नौकरशाहों, वैज्ञानिकों, और न्यायविद – प्रतिभाशाली बौद्धिक, अपने करीबी साथियों और सहयोगियों के लेंस के माध्यम से की श्रद्धांजलि में देर रजनी पटेल की पत्नी और पूर्व प्रधान, बकुल पटेल के नेतृत्व में निबंध का एक संकलन, प्रतिष्ठित योगदानकर्ताओं द्वारा उपाख्यानों के शौकीन यादों शामिल बुद्धिजीवियों, कलाकारों और पत्रकारों के लिए। योगदानकर्ताओं की विविधता प्रणब मुखर्जी, शरद पवार, मुकेश अंबानी, सिद्धार्थ भाटिया, वीर सांघवी मालविका अनिल अंबानी, नाना चुदसामा, फारूक अब्दुल्ला, राम जेठमलानी, इकबाल छागला, सुजाता मनोहर, के रूप में की तरह हस्तियों के साथ देखा जा सकता है लेट बेहरम ठेकेदार, लेट चार्ल्स कोर्रिया, लेट इंदर मल्होत्रा, स्वर्गीय डॉ। नोशीर वाडिया, स्वर्गीय पीएन हास्कर, स्वर्गीय वीआर कृष्णा अय्यर, लेट पुष्पा भार्गव के साथ-साथ वॉल्यूम में शामिल

Pranab Mukherjee
Sharad Pawar, Pranab Mukherjee

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये