‘हंगामा-2’ में होंगी साउथ एक्ट्रेस प्रनीता सुभाष, मीज़ान जाफरी के अपोजिट आएंगी नज़र

1 min


Pranitha Subhash

फिल्म मलाल से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी जल्द ही अपकमिंग फिल्म हंगामा-2 में नजर आएंगे। कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि मशहूर फिल्ममेकर प्रियदर्शन जल्द ही साल 2003 में आई अक्षय खन्ना और आफताब शिवदासानी कि फिल्म हंगामा का सिक्वल बानने जा रहे हैं। फिल्म का टाइटल फिल्म हंगामा 2 होगा। प्रियदर्शन फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू कर चुके हैं। इस फिल्म में बतौर अहम रोल के लिए मीजान जाफरी को चुन लिया गया है।

मीजान जाफरी के अपोजिट साउथ एक्ट्रेस प्रनीता सुभाष

अब फिल्म के मेन एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही है। खबर है कि फिल्म में मीजान जाफरी के अपोजिट साउथ एक्ट्रेस प्रनीता सुभाष नजर आएंगी। इस बात खुलासा खुद फिल्ममेकर प्रियदर्शन ने किया है। बता दे कि गोवा में चल रहे 50वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान प्रियदर्शन ने आगामी फिल्म हंगामा 2 की घोषणा की। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की कास्ट का भी खुलासा किया।

प्रनीता, अजय देवगन के साथ ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी आएंगी नज़र

इस बारे में खुलासा करते हुए प्रियदर्शन ने कहा- जैसे ही प्रनीता ऑडीशन के लिए आई, वैसे ही मुझे भरोसा हो गया कि वो हंगामा 2 की हीरोइन बनने के लिए बिल्कुल ठीक हैं। प्रनीता-मीजान की नई जोड़ी होगी, जो लोग पर्दे पर देखेंगे। गौरतलब है कि साउथ एक्ट्रेस प्रनीता ने साल 2010 में पोरकी नाम की कन्नड़ा फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इस फिल्म के पहले प्रनीता अजय देवगन के साथ फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में भी नजर आएंगी।

और पढ़ें- टाइगर श्रॉफ अगले साल अपने 8 बेडरूम वाले घर में होंगे शिफ्ट, जॉन अब्राहम के भाई कर रहे डिजाइन

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh