छोरी 26 नवंबर को प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर के लिए तैयार है

1 min


छोरी, विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़, क्रिप्ट टीवी, अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, एक अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म है, जो प्रशंसित मराठी फिल्म, लपाछापी की रीमेक है। छोरी में नुसरत भरुचा, मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, यानिया भारद्वाज और सौरभ गोयल ने अभिनय किया है।

अमेज़ॅन प्राइम लेटेस्ट और विशिष्ट फिल्मों की अनलिमिटेड स्ट्रीमिंग, टीवी शो, स्टैंड-अप कॉमेडी, अमेज़ॅन ओरिजिनल, अमेज़ॅन प्राइम म्यूज़िक के माध्यम से विज्ञापन-मुक्त म्यूज़िक सुनने, भारत के सबसे बड़े उत्पादों के चयन पर फ्री-फ़ास्ट डिलीवरी, अच्छी डील तक जल्दी पहुंच, प्राइम रीडिंग के साथ अनलिमिटेड रीडिंग और प्राइम गेमिंग के साथ मोबाइल गेमिंग कंटेंट प्रदान करता है। ग्राहक प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन को सब्सक्राइब करके भी छोरी देख सकते हैं। प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन  एक सिंगल यूज़र मोबाइल प्लान है जो अब एयरटेल प्री-पेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

प्राइम वीडियो ने आज अमेज़ॉन ओरिजिनल फिल्म छोरी के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का उद्घाटन किया। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, छोरी में नुसरत भरुचा के साथ  मिता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज मुख्य भूमिकाओं में हैं। छोरी, एक पुरस्कृत  और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मराठी फिल्म लापाछापी का हिंदी रीमेक है, जो 26 नवंबर को भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा।

ट्रेलर आपको छोरी कि दुनिया की एक झलक देता है, जिसमे साक्षी (नुशरत भरुचा) को राक्षसों और कई चीजों से निपटना पड़ता है। हर दृश्य के साथ तनाव बढ़ता जाता है और दर्शकों को कई ऐसे सवालों के जवाब देने के लिए छोड़ देता है- क्या साक्षी खुद को बचा पाएगी? क्या वह अपने अजन्मे बच्चे की रक्षा कर पाएगी? साक्षी की खोज दर्शकों को एक ऐसी यात्रा पर ले जाती है जिसमें हॉरर,रोमांच और थरथराहटपन का एहसास है।

नुसरत भरुचा ने कहा, “हॉरर जैसी एक नई और अनोखी शैली में कदम रखना एक चुनौतीपूर्ण और रोमांचक अनुभव है। फिल्म की कहानी हॉरर में एंकर की गई है, जिसमे एक ऐसा दृष्टिकोण भी है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इससे जुड़ पाएंगे।ट्रेलर एक बड़े रहस्य और डरावनेपन की एक झलक है जो सुलझने के लिए तैयार है। मुझे उम्मीद है कि दुनिया भर में प्राइम वीडियो के दर्शक इस फिल्म में हमारे द्वारा किए गए इस काम को पसंद करेंगे व सराहना करेंगे, और मैं उनकी प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

निर्देशक विशाल फुरिया ने कहा, “छोरी एक ऐसी अनोखी कहानी है जो बड़े दर्शकों को बताने के लिए इंतज़ार कर रही है ।हमारा उद्देश्य छोरी जैसी डरावनी कहानी को फिल्म देखने वालों के एक व्यापक क्रॉस-सेक्शन तक ले जाना है और शैली के प्रशंसकों को डरावनी अनुभव महसूस कराना है। मैंने अबुदंतिया एंटरटेनमेंट, क्रिप्ट टीवी और टी-सीरीज़ के साथ अपने सहयोग का भरपूर आनंद लिया है और इस फिल्म के लिए प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी करने में खुशी है, क्योंकि यह हमें 240 देशों और क्षेत्रों के दर्शकों तक पहुंचाएगा।”

छोरी के बारे में

छोरी प्रदर्शित होने वाली एक हॉरर फिल्म है, जो विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा द्वारा निर्मित है। छोरी, मराठी फिल्म लपाछापी की रीमेक, जिसमे मिता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज के साथ मुख्य भूमिका में नुसरत भरुचा हैं। अपने शहर के घर से निकाले गए एक युवा जोड़ा है जो, गन्ने के एक सुनसान खेत के अंदर एक घर में शरण लेते हैं। आठ महीने की गर्भवती ग्रहणी अपने अजन्मे बच्चे को उन प्रेत-आत्माओं से बचाना चाहती है, जो उसे हासिल करना चाहते हैं।

Chhorii.

छोरी अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट के साइक, (हॉरर और पैरानॉर्मल शैलियों पर केंद्रित एक वर्टिकल) और लॉस एंजिलिस स्थित क्रिप्ट टीवी के बीच पहली साझेदारी भी दर्शाता है, जिसे द लुक-सी, द बर्च, सनी फैमिली कल्ट और द थिंग इन द अपार्टमेंट जैसे शो के साथ डरावने नए ब्रांड को दिखाने के लिए जाना जाता है।

छोरी प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होगा। इनमें भारतीय रचित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़- मिर्जापुर सीज़न 1 और 2, ब्रीद: इनटू द शैडो, बंदिश बैंडिट्स, पाताल लोक, द फॉरगॉटन आर्मी – आज़ादी के लिए, सन्स ऑफ़ द सॉयल: जयपुर पिंक पैंथर्स, फोर मोर शॉट्स प्लीज, द फैमिली मैन, मेड इन हेवन और इनसाइड एज, इसके आलावा कुछ भारतीय फिल्में जैसे हैलो चार्ली, कुली नंबर-1, गुलाबो सिताबो, दुर्गामती, छलांग, शकुंतला देवी, पोंमगल वन्दाल, फ्रेंच बिरयानी, लॉ, सूफीयम सुजातायम, पेंगुइन, निशब्दम, दृश्यम-2, जोजी, मारा, वी, सीयू सून, सोरारई पोट्रु, भीम सेना नाला महाराजा, हलाल लव स्टोरी, मिडल क्लास मेलोडीज़, पुथम पुधु कालय, अनपॉज्ड और अन्य पुरस्कृत  व समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ग्लोबल अमेज़ॅन ओरिजिनल जैसे बोरात सब्सिक्वेंट मूवीफिल्म, टॉम क्लैन्सी के जैक रयान, द बॉयस, हंटर्स, फ्लीबैग और द मार्वलस मिसेज मैसेल भी शामिल हैं।यह सब अमेज़ॅन प्राइम मेंबर्स के लिए बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के उपलब्ध है। इस सेवा में हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी और बंगाली शीर्षक शामिल हैं।

भारत में प्राइम मेंबर्स ‘छोरी’ को स्मार्ट टीवी, मोबाइल डिवाइस, फायर टीवी, फायर टीवी स्टिक, फायर टैबलेट, एप्पल टीवी पर प्राइम वीडियो ऐप द्वारा कहीं भी और कभी भी देख सकेंगे। प्राइम वीडियो ऐप द्वारा  प्राइम मेंबर्स, अपने मोबाइल उपकरणों और टैबलेट पर एपिसोड डाउनलोड कर सकते हैं  और बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के कहीं भी ऑफ़लाइन देख सकते हैं। प्राइम वीडियो भारत में बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के उपलब्ध है, नए ग्राहक www.amazon.in/prime पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

यहाँ देखे फ़िल्म का ट्रेलर:

SHARE

Mayapuri