प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

1 min


priyanka chopra

बॉलीवुड एक्टर्स प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ का पहला ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने इस फिल्म के ट्रेलर को शेयर भी किया है. काफी टाइम बाद प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में दिखाई देंगी.

प्रियंका-चोपड़ा

दरअसल यह फिल्म अरविंद अडिगा का उपन्यास ‘द व्हाइट टाइगर’ पर आधारित है. यह उपन्यास 2008 में आई थी. पाठकों ने इसे बहुत पसंद किया था. प्रियंका चोपड़ा के साथ राजकुमार राव के अलावा आदर्श गौरव भी नजर आएंगे.

priyanka chopra

प्रियंका की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ नेटफ्लिक्स पर जनवरी 20221 में रीलिज की जाएगी. इस फिल्म के डायरेक्टर रमीन बहरानी हैं. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का नाम पिंकी मैडम और राजकुमार राव  का नाम अशोक है.  फिल्म में प्रियंका के  पति का किरदार राजकुमार राव ने निभाया हैं. बलराम हलवाई का किरदार आदर्श गौरव ने निभाया हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा “ये कहानी एक परिवार और एक शख्स बलराम हलवाई की स्थिति के बारे में है. आदर्श गौरव प्रतिभावान कलाकारों में से एक हैं, जिनके साथ मुझे काम करने का मौका मिला है.

उन्होंने ये भी कहा इस फिल्म को लेकर सोशल मीडीया पर एक और पोस्ट किया और कहा कि थक कर खुश हूं लेकिन बहुत उत्साहित हूं कि द व्हाइट टाइगर की शूटिंग खत्म हो गई है। सबसे ज्यादा हार्ड वर्किंग क्रू और बहुत ही अच्छी कास्ट. फिल्म को पूरा करके उसे दुनिया को दिखाने का इंतजार नहीं हो रहा है. बेहतरीन लीड होने के लिए गौरव आदर्श बहुत शुक्रिया. मैं आपको बलराम के रूप में देखने के लिए दुनिया का इंतजार नहीं कर सकती. राजकुमार राव मुझे खुशी है कि हम साथ में यह कर पाए. मुझे मीम्स भेजते रहना.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये