हॉलीवुड फिल्म Matrix-4 में कियानू रीव्स के साथ नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा

1 min


हॉलीवुड फिल्म Matrix-4 में नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्दी ही हॉलीवुड की अबतक की सबसे सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी मैट्रिक्स के अगले पार्ट में नज़र आने वाली हैं. खबर है कि प्रियंका ने सीरीज के चौथा पार्ट साइन कर दिया है. ये फिल्म वॉर्नर ब्रदर्स और विलेज रोड शो द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी. इस साइंस फिक्शन फिल्म में प्रियंका कियानू रीव्स, कैरी-ऐन मॉस, याह्या अब्दुल मतीन || और नील पैट्रिक हैरिस जैसे मशहूर कलाकारों के साथ दिखाई देंगी.

खबरों के मुताबिक, इस समय मैट्रिक्स-4 की पूरी कास्ट कई हफ्तों से फाइट ट्रेनिंग ले रही है और जल्द ही नॉर्थ कैलिफॉर्निया में इसकी शूटिंग शुरु हो जाएगी. फिल्म का डायरेक्शन लाना वॉचोवस्की कर रहे हैं और वॉर्नर ब्रदर्स और विलेज रोड शो इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म 21 मई 2021 को रिलीज होगी और इसी दिन कियानू रीव्स की एक और फिल्म जॉन विक- 4.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों नेटफ्लिक्स की दो फिल्में द व्हाइट टाइगर और वी कैन बी हीरोज़ भी कर रही हैं. इसके अलावा अभी हाल ही में इस बात की अनाउंसमेंट की गई थी कि प्रियंका, रूसो ब्रदर्स की अमेजॉन सीरीज Citadel में रिचर्ड मैडन के साथ नज़र आएंगी. इसके साथ ही प्रियंका मां आनंद शीला की बायोपिक और निक जोनास के साथ अमेजॉन रिएलिटी सीरीज में भी काम करेंगी.

ये भी पढ़ें- गुस्से में आपा खो बैठे सलमान खान, गोवा एयरपोर्ट पर छीना फैन का मोबाइल, Video Viral

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये